Home » इंडिया » Arvind Kejriwal apology to Bikram Singh Majithia to end all the leagal mess arun jetly can be the next
 

मानहानि केस में केजरीवाल के बदले तेवर, अकाली नेता मजीठिया से मांगी माफी

कैच ब्यूरो | Updated on: 16 March 2018, 10:30 IST

दिल्ली मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने फिर यू-टर्न लिया है. केजरीवाल ने पात्र लिख करअकाली दल के महासचिव बिक्रम सिंह मजीठिया से माफ़ी मांगी है. पिछले साल हुए पंजाब विधानसभा चुनाव के दौरान केजरीवाल ने बिक्रम सिंह मजीठिया पर पंजाब के ड्रग माफ़िया से जुड़े होने का आरोप लगाया था.

जिसके बाद इन आरोपों को गलत बताते हुए बिक्रम सिंह मजीठिया ने केजरीवाल, आप सांसद संजय सिंह और पार्टी प्रवक्ता आशीष खेतान के ख़िलाफ़ अमृतसर कोर्ट में मानहानि का मुक़दमा कर दिया था. केजरीवाल ने पत्र लिख कर मजीठिया से माफ़ी मांगी हैं उन्होंने लिखा है कि बिक्रम मजीठिया के खिलाफ लगाए गए सभी आरोप वे वापस लेते हैं. साथ ही इन आरोपों से उन्‍हें, उनके परिवार और दोस्‍तों को जो दुख पहुंचा है उसके लिए उन्‍हें खेद है.

गौरतलब है कि वित्त मंत्री अरुण जेटली, परिवहन मंत्री नितिन गडकरी, केंद्रीय मंत्री जयराम रमेश समेत कई नेताओं ने अरविंद केजरीवाल के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर किया है.

 

सुखपाल सिंह खेरा ने ट्वीट किया- "अरविंद केजरीवाल के माफी से हम हैरान हैं. मुझे यह स्वीकार करते हुए कोई शर्मिंदगी नहीं हो रही है कि ऐसे फैसले को लेकर हमसे राय भी नहीं ली गई." उन्होंने लिखा- "मैं समझ नहीं पा रहा हूं कि आखिर ऐसे वक्त में केजरीवाल को माफी मांगने की क्या जरूरत पड़ गई, जब कोर्ट में मामला विचाराधीन है और मजीठिया के खिलाफ पर्याप्त सबूत हैं."

वहीं कुमार विश्वास ने तंज़ करते हुए ट्वीट किया- "एकता बांटने में माहिर है, खुद की जड़ काटने में माहिर है, हम क्या उस शख्स पर थूकें जो खुद, थूक कर चाटने में माहिर है!"

First published: 16 March 2018, 8:45 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी