Home » इंडिया » Arvind Kejriwal attacks BJP President Amit Shah alleging pro dictatorship
 

केजरीवाल: राष्ट्रवाद की आड़ में तानाशाही के पैरोकारों के खिलाफ एकजुट होना होगा

कैच ब्यूरो | Updated on: 22 August 2016, 14:27 IST
(फाइल फोटो)

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का मोदी सरकार पर हमला जारी है. ट्विटर के जरिए केजरीवाल ने एक बार फिर भाजपा पर हमला बोला है.

आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने कहा है कि राष्ट्रवाद के बहाने लोकतंत्र को कुचलने की कोशिश की जा रही है. इसके पीछे तानाशाही की चाहत रखने वाले लोग हैं.

अमित शाह के ट्वीट का जवाब

केजरीवाल के इस ट्वीट को बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के उस ट्वीट का जवाब माना जा रहा है, जिसमें उन्होंने अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता को लेकर टिप्पणी की थी. 

रविवार शाम को अमित शाह ने ट्वीट किया, "फ्रीडम ऑफ़ स्पीच के नाम पर देश को बांटने वाली विचारधारा के खिलाफ एकजुट होना होगा, देशभक्ति और राष्ट्रवाद के बगैर कोई राष्ट्र एक नहीं रह सकता."

केजरीवाल का पलटवार

केजरीवाल ने इसके जवाब में ट्वीट किया, "राष्ट्रवाद की आड़ में जो फ़्रीडम ऑफ़ स्पीच और जनतंत्र को कुचल तानाशाही लाना चाहते हैं, उनके ख़िलाफ़ एकजुट होना होगा."

दिल्ली में आम आदमी पार्टी की सरकार बनने के बाद से केंद्र सरकार के साथ अधिकारों को लेकर उसका अक्सर टकराव होता रहा है. अरविंद केजरीवाल इससे पहले भी कई बार पीएम नरेंद्र मोदी पर तानाशाही भरा रवैया अपनाने का आरोप लगा रहे हैं. इस बार केजरीवाल ने बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह को लपेटे में लिया है.

First published: 22 August 2016, 14:27 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी