Home » इंडिया » arvind kejriwal controversial remark on his murder
 

केजरीवाल: अगर गुजरात में होता, तो अब तक एनकाउंटर हो जाता

कैच ब्यूरो | Updated on: 9 July 2016, 12:22 IST
(फाइल फोटो)

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल दक्षिण दिल्ली के साकेत में आम आदमी पार्टी के ईद मिलन समारोह में पहुंचे. इस मौके पर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा.

केजरीवाल ने कहा, "अल्लाह और खुदा का साथ था, जो हम 67 सीटें जीत गए, लेकिन ये गुंडे हमारे पीछे पड़ गए हैं. शाम को टीवी पर चलेगा कि केजरीवाल की भाषा खराब है. इनके पास पुलिस है, सीबीआई है और हमारे पास आप हैं."

केजरीवाल ने आगे कहा कि बाकी पार्टी उनकी ईमानदारी देखकर जलती हैं. उन्होंने कहा, "वे मेरे पीछे ही क्यों पड़े हैं? सोनिया, राहुल, रॉबर्ट के क्यों नहीं? अगर मैं भी उनकी तरह भ्रष्ट हो जाऊंगा, तो उन्हें कोई परेशानी नहीं होगी."

जनता को संबोधित करते हुए केजरीवाल ने सोमनाथ भारती का जिक्र किया और कहा, "बीवी से झगड़ा हो गया, तो भारती जी को जेल भेज दिया और कुत्ते को गवाह बनाकर कोर्ट में पेश कर दिया."

सोमनाथ भारती के बाद केजरीवाल ने अपने गुरु अन्ना हजारे को याद करते हुए कहा कि उनकी आजादी की लड़ाई अभी खत्म नहीं हुई है.

उन्होंने कहा, "हमारे विधायक स्वतंत्रता सेनानी हैं, जिन्हें मोदी जेल भेज रहे हैं. मैंने उन्हें साफ कह दिया है कि कल तुम्हारा खून भी हो सकता है और अगर डर लगता है, तो तुम इस्तीफा दे सकते हो."

केजरीवाल ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा कि अगर वह गुजरात में होते तो अब तक उनका एनकाउंटर हो चुका होता.

दिल्ली के सीएम ने कहा, "बीजेपी, पंजाब और गोवा में हमारी तरक्की देखकर जल रही है. कल मैं गुजरात जाऊंगा यह देखने कि वहां के लोग हमें चुनाव लड़ते देखना चाहते हैं या नहीं. अल्लाह हमारे साथ है."

First published: 9 July 2016, 12:22 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी