Home » इंडिया » arvind kejriwal interact to the people on program talk to AK
 

अब पीएम मोदी के बाद केजरीवाल ने भी 'टॉक टू एके' के जरिए साधा जनता से संवाद

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 February 2017, 1:48 IST
(एजेंसी)

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तर्ज पर अब दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी जनता से संवाद किया. केजरीवाल के इस कार्यक्रम का नाम था ‘टॉक टू एके’.

वहीं, पीएम मोदी भी रेडियो के माध्यम से हर महीने 'मन की बात' कार्यक्रम के जरिए जनता से जुड़ते हैं. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी उसी तरह से रविवार को ‘टॉक टू AK’ कार्यक्रम किया.

इस कार्यक्रम का समय भी 11 बजे ही रखा गया था. हालांकि कार्यक्रम हर महीने होगा या नहीं, यह अभी तय नहीं है. लेकिन इस बात की संभावना जताई जा रही है कि केजरीवाल का कार्यक्रम भी हर महीने होगा.

इस कार्यक्रम में मॉडरेटर थे मशहूर संगीतकार विशाल डडलानी. इस कार्यक्रम में सीएम केजरीवाल ने पहले से तय सवालों के अलावा टेलीफोन पर तत्काल पूछे गए सवालों के जवाब भी दिए.

कार्यक्रम के दौरान जनता ने 011-23392999 नंबर पर कॉल करके सीएम केजरीवाल से सवाल पूछे. कार्यक्रम के लिए टॉकटूएके.कॉम के नाम से वेबसाइट भी शुरू की गई है.

इसके अलावा लोगों ने +91-8130344141 नंबर पर भी मैसेज करके केजरीवाल से अपने सवाल पूछे.

केजरीवाल के इस कार्यक्रम को ड्रामा करार देते हुए बीजेपी ने दिल्ली के सीएम पर तंज कसा है कि केजरीवाल, डडलानी की लोकप्रियता के सहारे अपना कार्यक्रम हिट करवाना चाहते हैं.

बीजेपी के इन आरोपों के बावजूद बड़ी संख्या में लोगों ने इस कार्यक्रम में भाग लिया.

ऐसा माना जा रहा है कि इस कार्यक्रम के जरिए दिल्ली के सीएम केजरीवाल देश भर में लोगों से संवाद करना चाहते हैं.

First published: 17 July 2016, 12:16 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी