Home » इंडिया » Arvind Kejriwal life threat by pso like Indira Gandhi murder says Delhi CM
 

'इंदिरा गांधी की तरह हो सकती है केजरीवाल की हत्या, उनका सुरक्षाकर्मी ही ले सकता है जान'

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 May 2019, 17:29 IST

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आशंका जताई है कि पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की तरह उनका सुरक्षाकर्मी उनकी हत्या कर सकता है. एक निजी टीवी चैनल को इंटरव्यू देते हुए केजरीवाल ने यह आशंका जताई. उन्होंने कहा कि उनका सुरक्षाकर्मी बीजेपी सपोर्टर है और उनका मर्डर कर सकता है.

केजरीवाल ने गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि उनके आसपास जो भी पुलिस वाले उनकी सुरक्षा के लिए चल रहे हैं, वे सभी बीजेपी को रिपोर्ट करते हैं. उनका पीएसओ बीजेपी को रिपोर्ट करता है. कल ये बीजेपी वाले इंदिरा गांधी की तरह मेरे पीएसओ से ही मुझे मरवा देंगे.

दिल्ली के सीएम के इस दावे का आप प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज ने भी समर्थन किया. भारद्वाज ने कहा, "दिल्ली का सीएम बनने के बाद से उन पर पुलिस की मौजूदगी में 6 बार हमले हुए. इन बड़ी घटनाओं के बाद भी कोई एक्शन नहीं लिया गया. हमें दिल्ली पुलिस पर विश्वास नहीं है." 

हालांंकि दिल्ली पुलिस ने केजरीवाल द्वारा लगाए गए आरोपों पर कहा कि दिल्ली के सीएम की सुरक्षा टीम में तैनात हमारे सारे सुरक्षाकर्मी अपने कर्तव्यों के लिए प्रतिबद्ध हैं. दिल्ली पुलिस ने अपने बयान में बताया कि उनकी यूनिट कई उच्च गणमान्य राजनीतिक लोगों को सुरक्षा प्रदान कर रही है.

बता दें कि कुछ दिनों पहले ही अरविंद केजरीवाल को चुनावी रोडशो के दौरान एक युवक ने थप्पड़ मार दिया था. वह दिल्ली के मोती नगर इलाके में रोड शो कर रहे थे.

निरहुआ के सपने में आए मुलायम सिंह यादव, अखिलेश के खिलाफ कह दी बड़ी बात

मोदी को सत्ता से बाहर करने के लिए बिछाई जाने लगी बिसात, दिल्ली में इकट्ठा हो रहे विपक्ष के सारे नेता

First published: 18 May 2019, 17:29 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी