Home » इंडिया » arvind kejriwal poster in delhi wrriten I am a liar CM
 

'मैं एक झूठा मुख्यमंत्री हूं... कबूलने वाले केजरीवाल इकलौते मुख्यमंत्री'

कैच ब्यूरो | Updated on: 17 March 2018, 10:24 IST

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने 15 मार्च को पंजाब के शिरोमणि अकाली दल के नेता बिक्रम मजीठिया से पत्र लिखकर माफी मांगी. केजरीवाल के इस माफीनामे के बाद देश की राजनीति में बवाल मच गया. माफीनामे के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर विपक्षी दल जमकर चुटकी ले रहे हैं.

माफीनामे को लेकर एक भाजपा विधायक ने दिल्ली में पोस्टर लगाकर केजरीवाल को निशाने पर लिया है. बीजेपी विधायक मनजिंदर सिंह सिरसा ने दिल्ली की सड़कों पर होर्डिंग्स लगवाए हैं. पोस्टर में लिखा गया है कि पहली बार किसी मुख्यमंत्री ने झूठा होने की बात कबूली है. जिन पर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की तस्वीर भी लगी है.

होर्डिंग पर लिखा गया है, "पहली बार किसी मुख्यमंत्री ने लिखित में कबूला- मैं एक झूठा मुख्यमंत्री हूं."

 

गौरतलब है कि केजरीवाल के माफीनामे के बाद पंजाब में उनकी पार्टी के अध्यक्ष भगवंत मान ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया. वहीं आप के बड़े नेता कुमार विश्वास ने ट्वीट कर केजरीवाल को अप्रत्यक्ष रूप से थूक कर चाटने वाले की उपाधि दे दी. विश्वास ने ट्वीट कर कहा, "एकता बांटने में माहिर है, खुद की जड़ काटने में माहिर है, हम क्या उस शख्स पर थूकें जो खुद, थूक कर चाटने में माहिर है!"

पढ़ेंं- मानहानि केस में केजरीवाल के बदले तेवर, अकाली नेता मजीठिया से मांगी माफी

इसके अलावा आप के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने भी केजरीवाल के माफीनामे पर आश्चर्य जताते हुए कहा कि मुझे नहीं पता कि केजरीवाल ने क्यों माफी मांगी है लेकिन मैं अपने बयान पर कायम हूं. पंजाब में आम आदमी पार्टी के नेता और पंजाब विधानसभा में विपक्ष के नेता सुखपाल सिंह खैरा ने भी केजरीवाल के इस फैसले पर हैरानी जताई.

दरअसल पिछले साल पंजाब विधानसभा चुनाव के दौरान अरविंद केजरीवाल ने अकाली दल नेता बिक्रम सिंह मजीठिया पर पंजाब के ड्रग माफिया के साथ संबंध होने के आरोप लगाए थे. इन आरोपों को गलत बताते हुए मजीठिया ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, संजय सिंह और पार्टी प्रवक्ता आशीष खेतान के खिलाफ अमृतसर कोर्ट में मानहानि का केस दर्ज कराया था.

First published: 17 March 2018, 10:24 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी