Home » इंडिया » Arvind Kejriwal proposal for Rahul Gandhi to form an alliance of JJP-AAP-Congress in Haryana
 

कांग्रेस ने दिल्ली में ठुकराया, अब केजरीवाल ने हरियाणा में गठबंधन के लिए राहुल गांधी को दिया ऑफर

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 March 2019, 15:22 IST

अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली में AAP-कांग्रेस गठबंधन न होने के बाद अब हरियाणा में कांग्रेस, जेजेपी और AAP के गठबंधन के लिए राहुल गांधी को ऑफर दिया है. केजरीवाल ने कहा है कि नरेंद्र मोदी और अमित शाह की जोड़ी को हराने के लिए सभी दलों को एक साथ आना चाहिए. केजरीवाल ने राहुल गांधी को ऑफर देते हुए कहा कि हरियाणा में साथ आइए जिससे कि बीजेपी को हराया जाए.

बता दें कि आम आदमी पार्टी ने दिल्ली को पूर्ण राज्य का दर्जा देने को लेकर बुधवार से अभियान शुरू किया है. इस दौरान केजरीवाल ने कहा भले ही दिल्ली में AAP अकेले चुनाव लड़ेगी, लेकिन हरियाणा में कांग्रेस, जेजेपी और AAP का गठबंधन हो जाए तो सही रहेगा. उन्होंने कहा कि अगर यह गठबंधन हो गया तो बीजेपी सभी 10 लोकसभा सीटों पर चुनाव हारेगी.

बता दें कि एक दिन पहले ही केजरीवाल ने मीडिया को संबोधित करते हुए कांग्रेस पार्टी और राहुल गांधी पर हमला बोला था. केजरीवाल ने कहा था कि कांग्रेस ने दिल्ली में आप से गठबंधन न कर पार्टी को देशहित से पहले रखा. प्रेस कॉन्फ्रेंस में केजरीवाल ने दावा किया था कि पार्टी के सर्वे में आम आदमी पार्टी दिल्ली की सातों सीट जीत रही है.

हालांकि अब एक दिन बाद हरियाणा में गठबंधन को लेकर केजरीवाल एक बार फिर कांग्रेस को मनाने में जुट गए हैं. दिल्ली के सीएम अब हरियाणा में गठबंधन के लिए हाथ बढ़ा रहे हैं. 

लोकसभा चुनाव 2019: PM मोदी ने किया ऐसा ट्वीट, राहुल गांधी, ममता और मायावती को कर दिया टैग

मायावती ने कह दिया साफ-साफ, BSP पूरे देश में कहीं नहीं करेगी कांग्रेस के साथ गठबंधन 

First published: 13 March 2019, 15:11 IST
 
अगली कहानी