Home » इंडिया » Arvind Kejriwal tweets Navjot Sidhu met me last week but did not put any pre condition
 

केजरीवाल बोले सिद्धू ने आप में शामिल होने के लिए नहीं रखी शर्त

कैच ब्यूरो | Updated on: 19 August 2016, 17:33 IST
(फाइल फोटो)

दिल्ली के सीएम और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने कहा है कि नवजोत सिद्धू ने पार्टी में शामिल होने के लिए कोई शर्त नहीं रखी है.

शुक्रवार सुबह ट्वीट करके केजरीवाल ने उन तमाम अटकलों को पर ब्रेक लगा दिया कि नवजोत सिंह सिद्धू पंजाब चुनाव से पहले आम आदमी पार्टी में शामिल होंगे या नहीं.

अरविन्द केजरीवाल ने ट्विटर पर लिखा कि सिद्धू ने उनसे पिछले हफ्ते मुलाकात की थी, लेकिन पार्टी में शामिल होने के लिए उन्होंने कोई शर्त नहीं रखी है.

ट्विटर

सीएम उम्मीदवारी की मांग!

पिछले दिनों आम आदमी पार्टी के सूत्रों से ये खबर मिली थी कि नवजोत सिंह सिद्धू ने पंजाब में चुनाव लड़ने के साथ-साथ मुख्यमंत्री पद की मांग की है.

अरविन्द केजरीवाल ने पूरे मामले में अपना पक्ष ट्विटर पर रखते हुए लिखा, "पिछले हफ्ते सिद्धू मुझसे मिले थे, लेकिन उन्होंने कोई शर्त नहीं रखी. उन्हें सोचने के लिए कुछ समय चाहिए, हमें इसका सम्मान करना चाहिए."

ट्विटर

केजरीवाल ने इस मुद्दे पर ट्वीट करते हुए लिखा, "वह एक अच्छे आदमी और महान क्रिकेटर हैं. वो आम आदमी पार्टी ज्वाइन करें या न करें, मेरे लिए उनका सम्मान बरकरार रहेगा."

ट्विटर

सिद्धू की शर्तों से बिगड़ा मामला!

राज्यसभा सदस्यता से इस्तीफा और बीजेपी से अलग होने के बाद नवजोत सिंह सिद्धू और आम आदमी पार्टी के बीच बातचीत का सिलसिला तेज़ हो गया था. माना जा रहा है कि सिद्धू की शर्तों से मामला बिगड़ गया.

हालांकि, पार्टी सूत्रों ने ये साफ किया था कि नवजोत सिंह सिद्धू की पत्नी को आम आदमी पार्टी पंजाब से चुनाव लड़ाने के लिए राजी हो गई थी.

दरअसल आम आदमी पार्टी, नवजोत सिंह सिद्धू को मुख्यमंत्री उम्मीदवार बनाने के पक्ष में बिल्कुल नहीं है. इसकी एक बड़ी वजह सिद्धू पर लगा हत्या का आरोप है.

दूसरी तरफ पार्टी सूत्रों के मुताबिक तमाम नेताओं ने आम आदमी पार्टी के संविधान का हवाला देते हुए पति, और पत्नी दोनों को टिकट देने से इनकार कर दिया है. इस संविधान में एक ही परिवार से दो सदस्यों को चुनाव लड़ने का अधिकार नहीं है.

First published: 19 August 2016, 17:33 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी