Home » इंडिया » Arvind Kejriwal will swear in as Delhi CM on February 16, invitation sent to PM Modi
 

16 फरवरी को तीसरी बार CM पद की शपथ लेंगे केजरीवाल, PM मोदी को भेजा न्योता

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 February 2020, 15:29 IST

Arvind Kejriwal Oath Ceremony: दिल्ली के मुख्यमंत्री के रूप में अरविंद केजरीवाल 16 फरवरी को तीसरी बार शपथ लेने जा रहे हैं. दिल्ली के रामलीला मैदान पर रविवार की सुबह 10 बजे अरविंद केजरीवाल सीएम पद की शपथ लेंगे. इसके लिए भव्य तैयारियां जोरो-शोरों से चल रही हैं. खबर आ रही है कि केजरीवाल ने पीएम मोदी को भी इस समारोह में शामिल होने का न्योता भेजा है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, तीसरी बार दिल्ली के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ लेने जा रहे अरविंद केजरीवाल ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भव्य समारोह में शामिल होने के लिए आमंत्रित किया है. बताया जा रहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को निमंत्रण पत्र के जरिए बुलावा भेजा गया है. हालांकि अभी तक पीएमओ की ओर से इस आमंत्रण की पुष्टि नहीं की गई है. 

गौरतलब है कि शपथ ग्रहण समारोह मेें मात्र दो दिन का समय बचा है, लेकिन अभी तक समारोह में शामिल होने के लिए किसी अन्य पार्टी या विपक्षी दल को आमंत्रित किए जाने की कोई सूचना नहीं है. इस बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को निमंत्रण भेजा जाना आम आदमी पार्टी की रणनीति में बदलाव की ओर इशारा कर रही है.

बता दें कि दिल्ली विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी ने प्रचंड बहुमत से जीत हासिल की है. अरविंद केजरीवाल की पार्टी ने विधानसभा की 70 में से 62 सीटों पर जीत दर्ज की. वहीं भारतीय जनता पार्टी को मात्र 8 सीटों पर जीत नसीब हुई. चुनाव प्रचार में भाजपा और आप के बीच भयंकर वाक युद्ध देखने को मिला था, लेकिन अरविंद केजरीवाल या आप पार्टी की ओर से प्रधानमंत्री पर कोई भी निजी हमला नहीं बोला गया था.

केम छो ट्रंप: अमेरिकी राष्ट्रपति को दिखाई न दे झुग्गी झोपड़ी, इसके लिए बनाई जा रही 600 मीटर लंबी दीवार

पत्रकार बन गोरखनाथ मंदिर में घुसकर CM योगी पर हमला कर सकते हैं आतंकी- खुफिया अलर्ट

First published: 14 February 2020, 15:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी