Home » इंडिया » Arvind Kejriwal write a post on anubhav sinha on his twitter after watching the film mulk
 

फिल्म मुल्क देखने के बाद केजरीवाल ने डायरेक्टर अनुभव सिन्हा के लिए दिया ये बड़ा बयान

कैच ब्यूरो | Updated on: 5 August 2018, 19:07 IST

डायरेक्टर अनुभव सिन्हा के डायरेक्शन में बनी फिल्म मुल्क भारत के सभी सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. इस फिल्म को देखने के बाद सभी लोग अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं, इसके बाद इस फिल्म को देश की राजधानी दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल ने देखा. फिल्म मुल्क को देखने के बाद केजरीवाल ने अपने ऑफिशियल ट्विवटर हैंडल से एक पोस्ट करके एक बयान दिया है.

बता दें कि केजरीवाल ने फिल्म मुल्क देखने के बाद ट्विवटर पर पोस्ट करते हुए लिखा, " इस तरह के एक संवेदनशील विषय का इलाज करने के लिए बधाई अनुभव सिन्हा. तुमने इस फिल्म का निर्माण करके देश की विशाल सेवा की है."

 वहीं, इस फिल्म को पाकिस्तान में बैन कर दिया गया है, इस बात पर अनुभव सिन्हा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर सेंसर बोर्ड और पाकिस्तान के लोगों के लिए लेटर लिखा,”मैंने हाल ही में मुल्क नाम की एक फिल्म बनाई है लेकिन दुर्भाग्यवश आप इसे कानूनी तौर नहीं देख पाएंगे क्योंकि आपके यहां पर इस पर सेंसर बोर्ड ने रोक लगा दी है. मुझे याद है कि जब फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था तब भारत और पाकिस्तान में इसके खिलाफ कई लोगों ने लिखा था. कई इसे मुस्लिमों के समर्थन में मानते हैं तो कई मुस्लिम इसे खुद को पारंपरिक बताे जाने के रुप में देखते हैं. ये विरोधाभाषी है लेकिन सच है.”

अगर फिल्म की बात करें तो अनुभव सिन्हा द्वारा निर्देशित की गई इस फिल्म में एक्ट्रेस तापसी पन्नू, ऋषि कपूर, रजत कपूर, आशुतोष राणा, प्रतीक बब्बर, मनोज पाहवा, नीना गुप्ता, प्राची शाह लीड रोल में हैं.

ये भी पढ़ें: Mulk Review: कैसे फर्क साबित होगा दाढ़ी वाले मुराद अली मोहम्मद में और उस दाढ़ी वाले टेरेरिस्ट में?

First published: 5 August 2018, 19:01 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी