Home » इंडिया » arvinder singh lovely returns in congress in nine months, Congress leader and former Delhi minister Arvinder Singh Lovely
 

सिर्फ 9 महीने पहले भाजपा ज्वाइन करने वाले अरविंदर सिंह लवली की राहुल ने कराई 'घरवापसी'

कैच ब्यूरो | Updated on: 17 February 2018, 11:25 IST

दिल्ली एमसीडी चुनाव से ठीक पहले कांग्रेस छोड़ बीजेपी में शामिल हुए कद्दावर नेता अरविंदर सिंह लवली एक बार फिर कांग्रेस में वापसी करने जा रहे हैं. वह 9 महीने के भीतर ही बीजेपी छोड़ कांग्रेस में वापस आ रहे हैं. खबर है कि पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित की कोशिशों से लवली की कांग्रेस से वापसी हो रही हैय.

गौरतलब है कि एमसीडी चुनाव से ठीक पहले कांग्रेस को बड़ा झटका देते हुए लवली भाजपा में शामिल हो गए थे. को दिल्ली में बड़ा झटका लगा है. कांग्रेस के पूर्व मंत्री और कद्दावर नेता अरविंद सिंह लवली एमसीडी चुनाव में टिकट बंटवारे से नाराज़ थे. उन्होंने दिल्ली कांग्रेस अध्यक्ष अजय माकन द्वारा की जा रही अनदेखी से नाराज होकर पार्टी छोड़ी थी.

 

एमसीडी चुनाव से पहले भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने अरविंदर सिंह लवली को पार्टी में औपचारिक रूप से शामिल करवाया था. इस मौके पर मनोज तिवारी भी मौजूद थे.

तब कहा गया था कि जिस तरह एमसीडी चुनावों में अजय माकन ने कांग्रेस के बड़े नेताओं को किनारे कर दिया था उससे अपनी अनदेखी से कई नेता नाराज चल रहे थे. भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के कमरे में अरविंदर सिंह लवली को गुलदस्ता और मिठाई खिलाकर पार्टी की सदस्यता दिलाई गई थी.

First published: 17 February 2018, 11:21 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी