Home » इंडिया » Asaduddin Owaisi alleged Congress offer him rs 25 lakhs to cancel rally in Nirmal on Telangana Elections 2018
 

ओवैसी ने कांग्रेस पर लगाया बड़ा आरोप- '25 लाख का लालच देकर मुझे खरीदना चाहते थे'

कैच ब्यूरो | Updated on: 20 November 2018, 12:10 IST

एआईएमआईएम अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने कांग्रेस पर बड़ा आरोप लगाया है. ओवैसी ने कहा कि कांग्रेस ने मुझे निर्मल में रैली रद्द करने के लिए 25 लाख रुपये की पेशकश की. तेलंगाना विधानसभा चुनाव के लिए निर्मल में जनसभा को संबोधित करने पहुंचे ओवैसी जमकर कांग्रेस पर बरसे.

निर्मल में जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस मुझे 25 लाख रुपये में खरीदना चाहती है. इससे ज्यादा उनके अहंकार का सबूत और क्या होगा. मैं वो नहीं हूं जिसे खरीदा जा सकता है. तेलंगाना में विधानसभा चुनाव दिसंबर में होने हैं जिसको लेकर तमाम पार्टियां जोर-शोर से प्रचार कर रहे हैं.

बता दें कि चुनाव से पहले तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) के अध्यक्ष और कार्यवाहक मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव ने रविवार को सिद्दिपेट जिले में स्थित अपने फार्महाउस में एक यज्ञ किया. राव ने इरावल्ली में अपने फार्महाउस में ‘राजा श्यामला यज्ञ‘, ‘चंडी यज्ञ’ और अन्य धार्मिक संस्कार किए. इसमें उनकी पत्नी और परिवार के अन्य सदस्यों ने भी हिस्सा लिया.

First published: 20 November 2018, 12:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी