Home » इंडिया » Asaduddin Owaisi attacks on om modi to not take action against karni sena and He has 56 inch chest only for Muslims
 

करणी सेना की गुडांगर्दी पर ओवैसी बोले, मोदी के पास मुस्लिमों के लिए है 56 इंच का सीना

कैच ब्यूरो | Updated on: 25 January 2018, 14:52 IST

संजय लीला भंसाली की विवादित फिल्म पद्मावक विवादों के बीच गुरुवार को रिलीज हो गई. फिल्म रिलीज होने के साथ-साथ करणी सेना ने अपनी गुंडागर्दी और बढ़ा दी है. उन्होंने देश के कई हिस्सों में हिंसक विरोध प्रदर्शन किया है. करणी सेना ने स्कूल की बस को भी नहीं छोड़ा और उसमें जमकर तोड़फोड़ की.

हालांकि करणी सेना ने इस हिंसक वारदात को अंजाम देने से इनकार किया है. वहीं इस वारदात के सिलसिले में गुरुग्राम पुलिस ने 18 लोगों को गिरफ्तार किया है. इन लोगों को गुरुग्राम पुलिस कल सोहाना कोर्ट में पेश करेगी. पद्मावत के रिलीज होने के साथ ही राजनीति भी गरमा गई है. करणी सेना ने ना निपटने को लेकर भाजपा शासित सरकारों पर विपक्षी दल निशाना साध रहे हैं.

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने इस बहाने पीएम मोदी पर भाजपा सरकार पर तगड़ा निशाना साधा है. ओवैसी ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा, " भाजपा सरकार द्वारा कुछ करने की जगह पकौड़ा पॉलिटिक्स की जा रही है. पीएम मोदी और उनकी पार्टी ने विरोध करने वालों के सामने सरेंडर कर दिया है. उनके पास 56 इंच का सीना केवल मुसलमानों के लिए है."

 

गौरतलब है कि कि हैदराबाद से सांसद ओवैसी ने खुद दो दिन पहले इस फिल्म को बकवास बताया था. उन्होंने वारंगल में संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावत' को एक 'मनहूस' और 'गलीज' फिल्म कहा था. ओवैसी ने इतना ही नहीं लोगों से कहा था कि इस फिल्म को देखना केवल वक्त और पैसे की बर्बादी है. हालांकि गुरुवार को उनके सुर बदल गए और उन्होंने फिल्म को लेकर हो रहे हिंसक प्रदर्शनों पर केंद्र सरकार को सीधे घसीट दिया. 

तीन तलाक पर निशाना

ओवैसी तीन तलाक पर केंद्र सरकार के रुख को एक छलावा बताते रहे हैं. हाल ही में उन्होंने एक रैली में कहा था कि इस मसले पर महिलाओं को न्‍याय दिलाने की बात कहना तो महज एक बहाना है. दरअसल इनका असली निशाना शरियत है.

ओवैसी ने कहा कि वह मौत से नहीं डरते हैं. उन्होंने कहा, "सच्चाई तो यह है कि आरएसएस 'मुस्लिम मुक्त' भारत चाहता है. तीन तलाक विधयेक से मुस्लिम महिलाओं का दर्द कम नहीं होगा, बल्कि उनकी मुश्किलें बढ़ेंगी." उन्होंने तंज कसते हुए कहा, 'लोग मुझसे पूछते हैं कि आपकी कितनी पत्नियां हैं, मैं कहता हूं, एक है और वह घर में रहती है

ये भी पढ़ें- तीन तलाक को लेकर ओवैसी ने ऐसा क्या कह दिया कि पब्लिक ने मारा जूता

First published: 25 January 2018, 14:52 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी