Home » इंडिया » Asaduddin owaisi attacks on pm modi says bjp play with hindu voter mind
 

ओवैसी ने BJP की बंपर जीत पर माना मोदी का लोहा, हिन्दुत्व को लेकर कही ये बड़ी बात

कैच ब्यूरो | Updated on: 24 May 2019, 13:10 IST

लोकसभा चुनाव 2019 में बीजेपी की बंपर जीत पर असदुद्दीन ओवैसी ने प्रधानमंत्री मोदी पर हमला बोला है. एक टीवी न्यूज चैनल पर बातचीत के दौरान ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के अध्यक्ष ओवैसी ने मोदी की बंपर जीत के पीछे उसके कारणों का बयान देते हुए कहा, "बीजेपी ने राष्ट्रवाद को भुनाया और चुनाव के दौरान हिंदुत्व कार्ड खेला."

 ओवैसी ने कहा, "बीजेपी ने ईवीएम में नहीं हिंदू दिमाग के साथ हेराफेरी की. इस चुनाव में जात पात और धर्म अहम मुद्दा अहम साबित हुआ. बीजेपी ने हिंदुत्व कार्ड खेला और वह कामयाब रही. पूरे चुनाव में विकास का मुद्दा गायब रहा."

न्यूज चैनल पर ओवैसी ने पीएम मोदी पर हमला करते हुए कहा, "गेरुआ नकाब पहनकर पीएम मोदी ने हिंदू वोटरों को भरमाया.'' इस दौरान ओवैसी ने कहा, ''देश को हिंदू से नहीं हिंदुत्वाद से खतरा है."

सिंधिया की पत्नी ने जिसका उड़ाया था मजाक, उसी ने छिन लिया राजनीति का ताज

मालूम हो कि इस बार भी लोकसभा चुनाव में मोदी का परचम लहराया. मोदी की लहर इस तरह चली कि सभी पार्टियों पर कहर बनकर उतर आई. इस बार बीजेपी ने 300 का आकंड़ा पार करते हुए अकेले 303 सीटों पर जीत हासिल की. पिछले बार ये आंकड़ा 282 था. इस बार के लोकसभा चुनाव में एनडीए को 352 सीटें मिली.

कांग्रेस की हार से बौखलाए कैप्टन अमरिंदर, कहा- पार्टी में अब या तो मैं या सिद्धू

First published: 24 May 2019, 13:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी