Home » इंडिया » Asaduddin owaisi attacks on Sri Ravi Shankar statement on Ayodhya ram temple,Syria
 

श्री श्री रविशंकर के खिलाफ सीरिया वाले बयान पर हो केस दर्ज- ओवैसी

कैच ब्यूरो | Updated on: 6 March 2018, 14:45 IST

एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने श्री श्री रविशंकर पर उनके ताजा बयान को लेकर निशाना साधा है. ओवैसी ने राम मंदिर को लेकर दिए गए उनके ताजा बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि " वो संविधान में विश्वास नहीं रखते हैं. उनका कानून में भी कोई विश्वास नहीं है. वो समझते हैं कि वो खुद कानून हैं. उन्हें लगता है कि वो सबसे बड़े हैं इसलिए हर किसी को उनकी बात समझनी चाहिए. वो निष्पक्ष नहीं है."

गौरतलब है कि अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के विवाद को सुलझाने की कोशिश में लगे आर्ट ऑफ लिविंग संस्था के मुखिया श्री श्री रविशंकर ने सोमवार को कहा था कि अगर अयोध्या विवाद नहीं सुलझा तो देश सीरिया में बदल जाएगा. उन्होंने मीडिया से बातचीत में सभी पक्षों से अपील की कि इस देश के भविष्य को ऐसे चंद लोगों के हवाले मत कीजिए जो संघर्ष को ही अपना अस्तित्व समझते हैं.

श्री श्री रविशंकर ने कहा कि अयोध्या मामले पर कहा कि ये मुस्लिमों का धार्मिक स्थल नहीं है और उन्हें इस धार्मिक स्थल पर अपना दावा छोड़कर मिसाल पेश करनी चाहिए. उन्होंने सुप्रीम कोर्ट से आने वाले फैसले पर कहा कि इस पर फैसला अगर अदालत से आया तो भी कोई भी पक्ष राजी नहीं होगा. अगर फैसला अदालत से होगा तो किसी एक पक्ष को हार माननी पड़ेगी. ऐसे में हारा हुआ पक्ष फिलहाल तो मान जाएगा, लेकिन कुछ समय बाद फिर बवाल शुरू होगा जो समाज के लिए अच्छा नहीं होगा.

First published: 6 March 2018, 14:45 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी