Home » इंडिया » Asaduddin Owaisi challange anyone to fight AIMIM from Hyderabad even Pm Modi or amit shah congress
 

औवेसी ने मोदी-शाह को हराने का किया दावा, कांग्रेस को भी दी चुनौती

कैच ब्यूरो | Updated on: 30 June 2018, 9:01 IST

AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने भाजपा और कांग्रेस को हैदराबाद में हराने की चुनौती दी है. ओवैसी ने कहा कि मोदी और शाह कोई मेरे सामने टिक नहीं पाएगा. एक सभा को संबोधित करते हुए ओवैसी ने कहा कि मैं पीएम मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह को चुनौती देता हूं कि वह हैदराबाद से आकर चुनाव लड़ लें. ओवैसी ने कहा न अमित शाह न खुद पीएम मोदी यहां से जीत पाएंगे.

असुद्दीन ओवैसी की चुनौती इतनी भर ही नहीं थी. उन्होंने भाजपा और कांग्रेस को एक साथ आकर उनके खिलाफ लड़ने की चुनौती दी. उन्होेंने कहा कि कांग्रेस और भाजपा एक साथ मिलकर लड़ेंगी तब भी उनको हरा नहीं पाएंगी.

बता दें कि कुछ दिन पहले ओवैसी ने विवादित बयान देते हुए मुस्लिम समाज के लोगों से चुनावों में मुस्लिम उम्मीदवार के पक्ष में वोट डालने की अपील की थी. ओवैसी ने कहा था कि मुसलमान सत्ता में रहेगा तो लोकतंत्र मजबूत होगा.

पढ़ें- उत्तराखंड: सरकारी स्कूल में पढ़ाने वाली CM त्रिवेंद्र रावत की पत्नी का 22 साल से नहीं हुआ ट्रांसफर

24 जून को महाराष्ट्र के बीड में एक जनसभा को संबोधित करते हुए ओवैसी ने मुसलमानों से कहा था कि धर्मनिरपेक्षता को जिंदा रखना है तो अपने अधिकारों के लिए लड़ना होगा. ओवैसी ने मुसलमानों से एकजुट होकर राजनीतिक ताकत बनने को कहा था और हमेशा चुनाव में मुस्लिम उम्मीदवारों को ही वोट करनी की बात कही थी.

First published: 30 June 2018, 9:01 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी