Home » इंडिया » asaduddin owaisi said soldier of mohammed does not kill person he is merciful towards humanity
 

ओवैसी ने पाकिस्तान को दी चेतावनी, अजहर मसूर को बताया शैतान का चेला

कैच ब्यूरो | Updated on: 24 February 2019, 11:21 IST

पुलवामा हमले को लेकर ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहाद-उल मुस्लिमीन (AIMIM) के मुखिया असदुद्दीन ओवैसी ने शनिवार को पाकिस्तान और पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान पर जमकर निशाना साधा. औवेसी ने इमरान खान को अपने चेहरे से शराफत का नकाब हटा लेने की नसीहत दी.

ओवैसी ने कहा,  "पाकिस्तान सरकार, पाकिस्तानी सेना और ISI के इशारों पर इस हमले को अंजाम दिया गया और इस हमले की जिम्मेदारी लेने वाले जैश-ए-मोहम्मद का मुखिया मसूद अजहर मौलाना नहीं बल्कि शैतान का चेला है." 


AIMIM के मुखिया और हैदराबाद के सासंद ने कहा, "पुलवामा में हुए हमले का पाकिस्तान से संबंध है. ऐसा पाकिस्तान सरकार, पाकिस्तानी सेना और आईएसआई की योजना के अनुसार किया गया. मैं उस संगठन को बताना चाहता हूं जिसकी वजह से हमारे 40 जवान शहीद हो गए और इसकी जिम्मेदारी ली- तुम जैश-ए-मोहम्मद नहीं हो, तुम जैश-ए-शयातीन हो."

औवेसी ने कहा, "मोहम्मद का सैनिक किसी आदमी को नहीं मारता है. वह मानवता के प्रति दयालु होता है. तुम जैश-ए-शयातीन, जैश-ए-इबलिस हो. मसूद अजहर तुम मौलाना नहीं हो. तुम शैतान के चेले हो. यह लश्कर-ए-तैयबा नहीं लश्कर-ए-शयातीन है. मैं पाकिस्तान के प्रधानमंत्री को कहना चाहता हूं कि वह टीवी कैमरे के आगे बैठकर भारत को संदेश न दें."

ओवैसी ने इमरान पर निशाना साधते हुए कहा कि आपने इसे शुरू किया है और यह पहला आतंकी हमला नहीं है. इससे पहले पठानकोट और उरी में हमले हो चुके हैं. उन्होंने पाकिस्तान के पीएम को चेतावनी देते हुए कहा कि अपने चेहरे पर लगा शराफत का मुखौटा उतार दें. बता दें कि पुलवामा में हुए आत्मघाती हमले में सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हो गए थे.

First published: 24 February 2019, 11:09 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी