Home » इंडिया » Asaduddin Owaisi says mujhe yakeen hai ki Godse ki aulaaden mujhe goli maar sakti hain
 

ओवैसी बोले- एक दिन मुझे गोली मार दी जाएगी, देश में जिंदा हैं गोडसे की औलादें

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 August 2019, 16:10 IST

AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने खुद की हत्या होने की आशंका जताई है. ओवैसी ने कहा है कि देश में जो गोडसे की औलादें हैं वह मुझे गोली मार सकती हैं. न्यूज एजेंसी एएनआई से बात करते हुए ओवैसी ने कहा कि जिस तरह से कश्मीर में कर्फ्यू और बैन लगाए गए हैं, उससे हालात बहुत खराब हो गए हैं.

ओवैसी ने कहा, "मुझे यकीन है कि एक दिन मुझे भी गोली मार दी जाएगी, देश में गोडसे की औलादें ऐसा कर सकती हैं. हमारे मुल्क में गोडसे की औलादें हैं." ओवैसी ने कहा, "कश्मीर में इस वक्त आपातकाल जैसे हालात हैं, वहां ना तो फोन चालू हैं और ना ही लोगों को बाहर निकलने की आजादी दी जा रही है. पीएम मोदी को संवैधानिक प्रक्रिया के तहत फैसला लेना चाहिए और वहां से कर्फ्यू हटाया जाना चाहिए."

इससे पहले ओवैसी ने एक्टर रजनीकांत द्वारा पीएम मोदी और अमित शाह को कृष्ण-अर्जुन की जोड़ी बताने पर निशाना साधा था. रजनीकांत पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा था, "आप अनुच्छेद 370 हटाने वालों को कृष्ण-अर्जुन बता रहे हैं. तो पांडव और कौरव कौन हैं? क्या आप नए भारत में महाभारत कराना चाहते हैं?" ओवैसी ने कहा था कि केंद्र में बैठी मोदी सरकार को जम्मू-कश्मीर की जमीन से प्यार है.

रजनीकांत ने मोदी और शाह को बताया कृष्ण-अर्जुन, ओवैसी बोले- आप फिर से महाभारत चाहते हैं क्या

पाकिस्तान की इस मुस्लिम महिला से PM मोदी का है खास रिश्ता, पिछले 24 सालों से बंधवाते हैं राखी

First published: 14 August 2019, 16:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी