Home » इंडिया » Asaduddin Owaisi says We will convert you to Islam and will make you keep beard
 

ओवैसी ने कहा- जो हमें दाढ़ी रखने से रोकेगा उसे मुसलमान बना देंगे

कैच ब्यूरो | Updated on: 6 August 2018, 10:40 IST

AIMIM नेता असदुद्दीन ओवैसी ने हरियाणा में मुस्लिम शख्स की जबरन दाढ़ी काटने पर गुस्सा जाहिर किया है. ओवैसी ने कहा कि दाढ़ी क्या गर्दन भी काट दो लेकिन हम मुसलमान हैं और मुसलमान ही रहेंगे. ओवैसी ने धमकी भरे अंदाज में घटना के आरोपियों को चेताया कि वे चाहें तो उन्हें मुसलमान बनाकर दाढ़ी रखने पर मजबूर कर सकते हैं.

ओवैसी ने कहा कि जिसने भी मुस्लिम शख्स की दाढ़ी काटी है हम उसे और उसके बाप को बताना चाहते हैं कि तुम चाहे हमारी गर्दन काट दो लेकिन हम मुसलमान ही रहेंगे. इसके आगे ओवैसी ने कहा कि हम तुम्हें भी मुसलमान बना देंगे और जबरदस्ती दाढ़ी रखवाएंगे.

 

बता दें कि कुछ दिन पहले खबर आई थी कि हरियाणा के गुरुग्राम के खांडसा मंडी के पास दो युवकों ने एक मुस्लिम युवक जफरुद्दीन के साथ पहले तो मारपीट की इसके बाद उसे पाकिस्तानी बोल उसकी जबरन दाढ़ी कटवा दी थी. इसके बाद बवाल मच गया था.

मेवात के नूंह के बादली गांव के रहने वाले जफरुद्दीन गुरुग्राम सेक्टर-29 में ढाबा चलाते हैं. कुछ दिन पहले वह सामान लेने के लिए अपने कारीगर इब्राहिम के साथ खांडसा मंडी गए थे. तभी इब्राहिम बाल कटवाने के लिए एक सैलून चला गया. वहां पर दो युवक पहले से बाल कटवा रहे थे.

पढ़ें- हरियाणा: पाकिस्तानी बोल सैलून में जबरदस्ती कटवा दी मुस्लिम युवक की दाढ़ी, की मारपीट

जब इब्राहिम की बारी आई तो दोनों युवक जफरुद्दीन की दाढ़ी पर कमेंट करने लगे. उन युवकों ने जफरुद्दीन को इब्राहिम की तरह क्लीन सेव रखने के लिए कहा. इस पर जफरूद्दीन ने मना कर दिया. इसके बाद आरोप है कि युवकों ने उसे पाकिस्तानी कहकर उसके साथ मारपीट शुरू कर दी थी. युवकों ने जफरुद्दीन को दुकान के अंदर सीट पर बांधते हुए हेयर ड्रेसर को उसकी दाढ़ी काटने को कहा था फिर उसकी दाढ़ी कटवा दी गई थी.

First published: 6 August 2018, 10:38 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी