Home » इंडिया » Asaduddin Owaisi says Why doesn't the PM Modi sit on a fast to atone for his false promises
 

पीएम मोदी पर असदुद्दीन ओवैसी की चुटकी- अपने झूठे वादों के लिए क्यों नहीं बैठते उपवास पर?

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 April 2018, 13:49 IST

पीएम मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने कांग्रेस पर संसद के बजट सत्र को बाधित करने का आरोप लगाते हुए उपवास करने की घोषणा की है. 12 अप्रैल को पीएम मोदी अपने दफ्तर मेंं उपवास रखेंगे वहीं बाकि भाजपा सांसदों ने भी उपवास की घोषणा की है.

इसे लेकर अब ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लमीन (एआईएमआईएम) के अध्यक्ष और सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने पीेएम मोदी पर तंज कसा है. ओवैसी ने सवाल किया है कि क्या पीएम मोदी अपने झूठे वादों के लिए भी उपवास रखेंगे? ओवैसी ने इसके आगे कहा कि क्या वह युवाओं की बेरोजगारी पर उपवास रखेंगे?

इसके अलावा ओवैसी ने देश में दलितों पर कथित हमले को लेकर भी सवाल पूछा. ओवैसी ने कहा कि क्या पीएम मोदी दलितों पर हो रहे अत्याचार के खिलाफ उपवास करेंगे. उन्होंने कहा क्या पीएम मोदी देश में किसानों की दुखद मौत पर भी उपवास करेंगे?

गौरतलब है कि बीजेपी ने संसद के कामकाज में आए बाधा के लिए कांग्रेस और राहुल गांधी को जिम्मेदार ठहराया था. भाजपा सांसदों को शुक्रवार को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कांग्रेस पर विभाजनकारी राजनीति करने का आरोप लगाया था. उन्होंने कहा कि संसद में गतिरोध के विरोध में भाजपा सांसद 12 अप्रैल को उपवास रखेंगे.

इसी को लेकर भाजपा के सभी सांसद 12 अप्रैल को अपने-अपने संसदीय क्षेत्रों में उपवास रखेंगे. पार्टी अध्यक्ष अमित शाह उसी दिन कर्नाटक के हुबली में धरना देंगे. वहीं पीएम मोदी अपने दफ्तर में उपवास करेंगे.

पढ़ें- राहुल गांधी ने IAS टॉपर टीना डाबी और आमिर की शादी को लेकर कही ये बड़ी बात...

इससे पहले कांग्रेस ने देश में सांप्रदायिक सद्भाव को बढ़ावा देने के लिये 9 अप्रैल को पार्टी सदस्यों के एक दिन का उपवास करने की घोषणा की थी. जिसमें कांग्रेस पार्टी के नेताओं का छोला भटूरा खाते हुए फोटो वायरल हुआ था. जिसके बाद भाजपा ने कांग्रेस पर निशाना साधा था. कांग्रेस का उपवास उपहास बन गया था. सोशल मीडिया में कांग्रेस नेताओं की खूब खिल्ली उड़ाई गई थी.

First published: 11 April 2018, 13:38 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी