Home » इंडिया » Asaduddin Owaisi statement on Pulwama Attack says PM Modi eat beef biryani and sleep
 

ओवैसी का बेेतुका बयान- 'बीफ बिरयानी खाकर सो गए थे PM मोदी और पुलवामा में मारे गए 40 जवान'

कैच ब्यूरो | Updated on: 25 March 2019, 14:10 IST

पुलवामा में हुए आतंंकी हमले को लेकर AIMIM के नेता असदुद्दीन ओवैसी ने पीएम मोदी पर अमर्यादित टिप्पणी की है. ओवैसी ने कहा कि पुलवामा हमले से पहले पीएम मोदी बीफ बिरयानी खाकर सो गए थे. एक जनसभा को संबोधित करते हुए ओवैसी ने पुलवामा हमले को लेकर पीएम मोदी को जिम्मेदार ठहराया. ओवैसी ने पीएम मोदी से पूछा कि जब हमला हुआ तब क्या वे बीफ बिरयानी खाकर सो रहे थे?

ओवैसी ने कहा, "पीएम मोदी देख सकते हैं कि बालाकोट एयर स्ट्राइक के बाद वहां 300 फोन थे, लेकिन पुलवामा में 50 किलो आरडीएक्स चला गया, आपने उसे क्यों नहीं देखा?" ओवैसी ने कहा, "आपने बीफ बिरयानी खा ली थी क्या? हो सकता है कि बीफ बिरयानी खाकर डकार लेकर सो गए हों."

बता दें कि पुलवामा में सीआरपीएफ काफिले पर आतंकी हमले में 40 से ज्यादा जवान शहीद हो गए थे. इस हमले के बाद भारतीय वायुसेना ने पाकिस्तान के बालाकोट में आतंकी कैंपों पर एयर स्ट्राइक की थी. बीजेपी की तरफ से दावा किया गया था कि इस एयर स्ट्राइक में 300 के आस-पास आतंकी मारे गए थे.

इसके बाद से ही विपक्षी पार्टियों ने बीजेपी पर आतंकियों की संख्या को लेकर हमला बोला था. विपक्षी पार्टियों ने कहा था कि बीजेपी आतंकियों के आंकड़ों को लेकर झूठे दावे कर रही है. वहीं सरकार की तरफ से एयर स्ट्राइक पर सवाल पूछे जाने को सेना के मनोबल पर असर पड़ने की बात कही गई थी.

वहीं असदुद्दीन ओवैसी के छोटे भाई अकबरउद्दीन ओवैसी ने भी पीएम मोदी को लेकर विवादित बयान दिया है. अकबरुद्दीन ने चौकीदार कैंपेन पर हमला करते हुए कहा कि अगर पीएम मोदी को चौकीदारी का इतना ही शौक है तो उनको चौकीदार की टोपी और गले में सीटी मैं पहनाऊंगा.

First published: 25 March 2019, 14:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी