Home » इंडिया » Ashish pandey three beautiful foreign friends, these girls can go with you from takes money
 

मिलिए रंगबाज आशीष पांडे की खूबसूरत दोस्तों से, ये हसीनाएं पैसे लेकर आपके साथ भी..

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 October 2018, 19:06 IST

राजधानी दिल्ली में फाइव स्टार होटल हयात के सामने बीएसपी के एक पूर्व सांसद के बेटे आशीष पांडे ने खुलेआम पिस्तौल लहराकर एक महिला के साथ अभद्रता की थी. उस समय आशीष के साथ तीन खूबसूरत लड़कियां दिखाई दी थीं. तब इन हसीनाओं ने अपनी ओर लोगों का ध्यान खींचा था. लोग इनके बारे में जानना चाह रहे थे कि ये कौन हैं? अब इन हसीनाओं के बारे में खुलासा हुआ है.

दरअसल, तमंचा लहराने वाला शख्स आशीष पांडे रंगबाज मिजाज का है. आशीष पांडे की रंगबाजी तो लोगों ने खूब देखी लेकिन आखिर उसके साथ उसकी तीन दोस्त कौन थी. जो विदेशी उच्चारण के साथ अंग्रेजी बोल रहीं थी. जब इस बारे में लोगों को पता चला तो उनके होश उड़ गए.

बता दें कि ये तीनों हसीनाएं खास दुबई से उससे मिलने आई थीं. तीन में से दो ब्रिटिश नागरिक हैं, जबकि तीसरी दुबई में ही रहती है. इनमें से एक का नाम पामेला है. जो आशीष के साथ बाहर महिला को बुरा भला भी कह रही थी.

 

आपको जानकर आश्चर्य होगा कि पामेला सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव हैं और वह आशीष पांडे के साथ सोशल मीडिया से ही दोस्ती कर आई थीं. पामेला से सोशल मीडिया पर जाकर कोई भी दोस्ती कर सकता है और फिर दोस्त बन चुकी पामेला और उसकी दोस्तों को दुनिया के किसी भी कोने में बुला सकता है. लेकिन दोस्ती के लिए उन्हें पैसे देने पड़ते हैं.

जी हां सही सुना आपने.. यहां दोस्ती फ्री में नहीं होती बल्कि इसकी कीमत अदा करनी पड़ती है और आशीष पांडे ने उस रात कीमत अदा करने के बाद ही इन खरीदे हुए दोस्तों को दिल्ली बुलाया था. वह दुबई में काफी मशहूर हैं. जो लोग दुबई आते-जाते रहते हैं वह उनके बारे में थोड़ा बहुत जरूर जानते हैं.

 

बता दें कि अंग्रेजी में इनके काम (प्रोफेशन) को सोशल पार्टनर या फ्रेंड कहते हैं. बस इतना समझिए कि यह एक तरह कि पेशेवर दोस्त हैं, जो अजनबियों को एक मित्र की कमी नहीं खलने देतीं और उनके एकाकीपन को दूर करती हैं. इनकी दोस्ती और इनके अपनेपन की एक कीमत होती है.

मीडिया रिपोर्ट में कहा गया कि पामेला के साथ अगर आप वक्त गुजारना चाहें तो पहले इन्हें दोस्ती की कीमत के तौर पर 18 हजार दिरहम की देनी होगी. रुपयों में अगर बात करें तो यह करीब साढ़े तीन लाख रुपए होती है. कहा जा रहा है कि आशीष पांडे की पामेला पुरानी दोस्त हैं. पांडे का अकेलापन दूर करने पामेला आईं अपने दो और दोस्त को साथ विदेश से दिल्ली आई थीं. खबर है कि वह दोस्ती की कीमत लेकर दिल्ली से दुबई भी लौट गईं हैं. पामेला रुज़ सोशल साइट्स के ज़रिए अपने अनजान दोस्तों से जुड़ती हैं. यहां वह काफी फोटोज भी अपलोड करती हैं.

First published: 18 October 2018, 19:06 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी