Home » इंडिया » ashutosh: bjp fair to aap, they appoint shah as a cm in gujrat
 

आशुतोष: आप से डरी बीजेपी गुजरात में अमित शाह को भी बना सकती है सीएम

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 February 2017, 1:48 IST
(पीटीआई)

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता आशुतोष ने इस बात का दावा किया है कि बीजेपी गुजरात में आप से इस कदर डर गई है कि वो सीएम आनंदीबेन पटेल को बदल कर प्रदेश की कमान अमित शाह को भी सौंप सकती है.

आशुतोष ने ट्वीट करके बताया, "मेरे सूत्रों के मुताबिक गुजरात को आप के पास जाने से रोकने के लिए मोदी आनंदी बेन को बदलेंगे. सीएम पद के लिए अमित शाह, नितिन पटेल और (पुरुषोत्‍तम) रुपाला भी दौड़ में हैं.”

अपने एक अन्य ट्वीट में आशुतोष ने लिखा है, "आनंदी बेन पाटीदारों को संभालने में नाकाम रहीं, उन्होंने दलितों की पिटाई पर देरी से कार्रवाई की. केजरीवाल को मिले अच्‍छे रिस्‍पॉन्‍स ने बीजेपी को भीतर से हिला दिया. अब बीजेपी गुजरात के लिए नए सीएम की तलाश कर रही है."

इसके अलावा उन्‍होंने एक सर्वे के जरिए इस बात का भी दावा किया कि  अगर आज की तारीख में गुजरात में चुनाव हो तो आप आराम से जीत जाएगी. बीजेपी मुकाबले में भी दूर-दूर तक नहीं होगी. वह तो लुढ़क कर तीसरे पायदान पर पहुंच जाएगी.

गौरतलब है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पिछले कुछ महीनों से गुजरात पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं. यही कारण है कि वह हाल ही में दो बार गुजरात का दौरा कर चुके हैं.

केजरीवाल ने वहां आप का प्रचार सोमनाथ मंदिर से शुरु किया था. उसके बाद में वो पाटीदार आंदोलन के नेताओं से भी मिले थे. वहीं ऊना में दलित युवकों की पिटाई के बाद भी केजरीवाल पीड़ित परिवारों से मिलने पहुंचे थे.

First published: 25 July 2016, 3:29 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी