Home » इंडिया » Assam: newly wedded girl gang raped by her husband with his friends was he dint get dowry in the marriage
 

दहेज के लोभी पति ने की हैवानियत की हदें पार, दोस्तों के साथ मिलकर किया पत्नी का गैंगरेप

कैच ब्यूरो | Updated on: 23 April 2018, 14:42 IST

देश में बलात्कार के मामले घटने की जगह बढ़ते जा रहे हैं. हाल ही में कठुआ और उन्नाव रेप केस के बाद पूरे देश में प्रदर्शन हुए. जगह जगह लोगों ने रैलियां निकालीं. सोशल मीडिया पर भी हर जगह इन घटनाओं के खिलाफ लोगों में गुस्सा देखा जा रहा था, लेकिन दिन ब दिन कोई न कोई नयी घटना सामने आ जाती है. इस बार असम से एक घटना की खबर आयी है.

असम के करीमगंज जिले में एक महिला ने आरोप लगाया है कि दहेज की मांग नहीं पूरी होने पर पति और उसके दो दोस्तों ने उसके साथ गैंगरेप किया. महिला का आरोप है कि शादी के तीन दिन के भीतर उसके साथ दुष्कर्म किया. पुलिस ने रविवार को बताया कि पीड़िता की शिकायत पर उसके पति को आज गिरफ्तार कर लिया गया.

ये भी पढ़ें- बड़ा सवाल: क्या POCSO एक्ट में बदलाव से रुक जाएंगी रेप की बढ़ती घटनाएं

उन्होंने बताया कि महिला ने अपनी शिकायत में कहा है कि उसके पति ने दहेज में सोने के गहनों की मांग की थी लेकिन मांग पूरी नहीं होने पर उसने अपने दोस्तों के साथ 17 अप्रैल को उससे बलात्कार किया.

पुलिस से जुड़े सूत्रों ने बताया कि दो अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए तलाशी तेज कर दी गयी है. गौरतलब है कि इससे पहले असम में ही 7 साल की बच्ची से 55 साल के बुजुर्ग ने बलात्कार किया था. जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया.
 

First published: 23 April 2018, 14:40 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी