Home » इंडिया » Assembly Election 2018: Congress leader Navjot Singh Sidhu attacks on Pm Narendra Modi
 

'नरेंद्र मोदी सोडा के बोतल की तरह हैं, वो लहर कहर बन गई है.. आम लोगों के लिए जहर बन गई है'

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 December 2018, 17:15 IST

पांच राज्यों राजस्थान, मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़, तेलंगाना और मिजोरम विधानसभा चुनाव के लिए वोटों की गिनती हो रही है. चुनाव परिणाम में भाजपा को बडा़ झटका लगा है. इसके बाद बीजेपी पर लोगों ने हमला करना शुरू कर दिया है. कांग्रेस के फायरब्रांड नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने चुनाव रिजल्ट के बाद पीएम मोदी पर हमला बोला है.

सिद्धू ने एक निजी चैनल पर पीएम मोदी पर हमला करते हुए कहा कि पीएम मोदी की लहर अब खत्म हो गई है. सिद्धू ने कहा कि नरेंद्र मोदी सोडा की बोतल की तरह है. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी की वह लहर कहर बन गई है जो आम लोगों के लिए जहर बन गई है.

 

बता दें कि पांच राज्यों के चुनाव परिणाम में बीजेपी को करारा झटका लगा है. बीजेपी को 5-0 से करारी मात मिली है. जहां एक तरफ उसको अपने तीन राज्य गंवाने पड़े हैं, वहीं तेलंगाना और मिजोरम में उसे कुछ भी नहीं मिला.

पढ़ें- BJP से नाराज बजरंगबली ने मंगलवार को दिखाई अपनी ताकत ! पांचो राज्यों में भाजपा की बुरी स्थिति

राजस्थान और छत्तीसगढ़ में उसे 15 साल बाद सत्ता से हाथ धोना पड़ा है. बीजेपी केेे दो धुरंधर मुख्यमंत्रियों रमन सिंह और शिवराज सिंह चौहान को 15 साल बाद राजगद्दी गंवानी पड़ी है. 

लोकसभा चुनाव 2019 से पहले ये विधानसभा चुनाव सत्ता के सेमीफाइनल की तरह थे. बीजेपी को इस सेमीफाइनल में करारी शिकस्त का सामना करना पड़ा है. बीजेपी को सबड़े बड़ा झटका मध्य प्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ में लगा है. 2014 में इन राज्यों की 65 लोकसभा सीटों में से बीजेपी ने 62 पर जीत दर्ज की थी.

First published: 11 December 2018, 17:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी