Home » इंडिया » Assembly Election: PM Modi says Haryana people right over water i will not let go in Pakistan
 

PM मोदी का बयान- हरियाणा के लोगों का पानी पर हक, पाकिस्तान नहीं जाने दूंगा एक बूंद पानी

कैच ब्यूरो | Updated on: 19 October 2019, 17:15 IST

हरियाणा में एक चुनावी रैली को संंबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि वह एक भी बूंद पानी पाकिस्तान नहीं जाने देंगे. हरियाणा के ऐलनाबाद जिले में एक रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने पाकिस्तान पर जमकर हमला बोला. इस दौरान उन्होंने बताया कि गुरु नानक के 550वें जयंती के मौके पर 8 नंबवर को करतारपुर कॉरिडोर का उद्घाटन होने जा रहा है.

पीएम मोदी ने कहा, "भाजपा सरकार गुरु नानक देव जी के 550वें प्रकाश पर्व के इस महान क्षण, इस ऐतिहासिक क्षण से पूरी दुनिया को परिचित कराने का प्रयास कर रही है. यही कारण है कि पूरे विश्व में भारत सरकार इस पर्व को मनाने वाली है."

पीएम मोदी ने कहा, "जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 को हटाने का इतना बड़ा निर्णय पहले क्यों नहीं हो पाया और आज इतना बड़ा निर्णय कैसे हो गया?" इसके बाद पीएम मोदी ने कहा कि ये आपके कारण हुआ है, क्योंकि आपने मुझे वोट देकर फिर से देश सेवा का मौका दिया है.

आगे उन्होंने पानी की बात करते हुए कहा कि जिस पानी पर आपका हक है, वो आपको मिलना चाहिये. उन्होंने कहा कि यहां का किसान तरसता रहे और यहां का खेत सूखा रहे, जबकि पाकिस्तान हरा-भरा रहे, ये कैसे हो सकता है. हरियाणा के लोगों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि इस पानी पर आपका हक है और मैं आपके हक का एक बूंद पानी भी पाकिस्तान नहीं जाने दूंगा. 

गृह मंत्री अमित शाह का निर्देश- सभी सेना के मुख्यालयों में लगाएं सरदार पटेल की तस्वीर

कमलेश तिवारी के हत्यारों को 24 घंटे के भीतर पुलिस ने दबोचा, तीनों ने कबूला जुर्म

First published: 19 October 2019, 17:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी