Home » इंडिया » Assembly Result 2018: UP CM Yogi Adityanath said Important day in Indian politics on tripura, nagaland and meghalaya result
 

भाजपा की जीत पर बोले योगी- भारतीय राजनीति के लिए अहम दिन, पीएम मोदी की जीत

कैच ब्यूरो | Updated on: 3 March 2018, 14:07 IST

भारतीय जनता पार्टी ने पूर्वोत्तर राज्य त्रिपुरा में ऐतिहासिक जीत दर्ज की है. बीजेपी की इस जीत पर यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पीएम मोदी, बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह और पार्टी के कार्यकर्ताओं को बधाई दी. योगी आदित्यनाथ ने कहा कि यह भारतीय राजनीति के लिए अहम दिन है.

समाचार एजेंसी एएनआई से बात करते हुए योगी आदित्यनाथ ने कहा- ”बीजेपी त्रिपुरा में ऐतिहासिक जीत दर्ज करने वाली है, मैं प्रधानमंत्री मोदी, अमित शाह जी और पार्टी के कार्यकर्ताओं को बधाई देना चाहूंगा. नागालैंड और मेघालय में भी हमारा प्रदर्शन ऐतिहासिक है. भारतीय राजनीति में यह महत्वपूर्ण दिन है.”

लेफ्ट के गढ़ त्रिपुरा में भारतीय जनता पार्टी बड़ी जीत की ओर दिख रही है. त्रिपुरा की राजधानी अगरतला में भाजपा कार्यकर्ताओं ने जश्न मनाना शुरू कर दिया. लोग ढोल-ताशा और भांगड़ा की धुन पर नाच रहे हैं. ऐसा लग रहा है कि त्रिपुरा में कल नहीं आज होली है. बीजेेपी मुख्यालयों में अबीर-गुलाल और रंग उड़ने शुरू हो गए हैं. फिलहाल बीजेपी दो तिहाई सीटों पर जीत हासिल करती दिख रही है.

First published: 3 March 2018, 14:05 IST
 
अगली कहानी