Home » इंडिया » Atal bihari vajpaee is critical, AIIMS released its medical bulletin
 

अटल बिहारी वाजपेयी की नाजुक हालत में कोई सुधार नहीं, AIIMS ने जारी किया मेडिकल बुलेटिन

कैच ब्यूरो | Updated on: 16 August 2018, 12:04 IST
(File Photo)

पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की तबीयत पिछले 24 घंटों में बहुत ज्यादा बिगड़ गई है. एम्स ने मेडिकल बुलेटिन जारी करके बताया कि उनकी सेहत में कोई सुधार नहीं हुआ है. और अभी भी वाजपेयी की हालात नाजुक बनी हुई है. कल रात को जारी बुलेटिन में भी यही जानकारी दी गयी थी.

आज भी जारी बुलेटिन में अटल बिहारी वाजपेयी की तबियत में कोई भी सुधार नहीं पाया गया है. हालात पहले जैसे हैं कोई भी सुधार नहीं है. अपने नेता से मिलने के लिए देश के बड़े राजनीतिक पार्टियों के साथ ही पूरी भारतीय जनता पार्टी एम्स में पहुंच गयी है. सभी लोग अपने नेता से इस वक़्त में मिलना चाहते हैं.

 

इससे पहले कल रात एम्स ने करीब पौने ग्यारह बजे अटलजी की तबीयत पर मेडिकल बुलेटिन जारी किया था. कल शाम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अटल बिहारी वाजपेयी से मिलने एम्स पहुंचे थे. पीएम मोदी ने एम्स पहुंचकर डॉक्टरों से मिलकर वाजपेयी जी के स्वास्थ्य के बारे में पूछताछ की थी, वो करीब 50 मिनट तक अस्पताल में रहे.

अटल बिहारी वाजपेयी की हालात नाजुक, इस गंभीर बीमारियों से जूझ रहे हैं पूर्व प्रधानमंत्री

बता दें कि अटल बिहारी को 11 जून को AIIMS में भर्ती कराया गया था. वह वेंटिलेटर सपॉर्ट पर रखे गए हैं और सीएन टावर स्थित आईसीयू में डॉक्टरों की एक टीम लगातार उनकी हालत पर नजर रखी हुई है. मधुमेह के शिकार अटल बिहारी वाजपेयी का एक ही गुर्दा काम करता है. साल 2009 में उन्हें स्ट्रोक आया था जिसके बाद उनकी सोचने-समझने की क्षमता कमजोर हो गई बाद में वह डिमेंशिया से भी पीड़ित हो गए.

First published: 16 August 2018, 11:18 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी