Home » इंडिया » Atal Bihari Vajpayee tribute program: Two ministers of chhattisgarh government seem to be laughing
 

अटल बिहारी वाजपेयी के श्रद्धांजलि कार्यक्रम में हंसी-ठिठोली करते रहे BJP सरकार के मंत्री

कैच ब्यूरो | Updated on: 23 August 2018, 10:48 IST

पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी का 16 अगस्त को दिल्ली के एम्स में निधन हो गया था. भारतीय जनता पार्टी देश भर में उनका श्रद्धांजलि कार्यक्रम मना रही है. 22 अगस्त को छत्तीसगढ़ की भाजपा सरकार ने अटल बिहारी वाजपेयी का श्रद्धांजलि कार्यक्रम रखा था. इस कार्यक्रम में बीजेपी सरकार के कई नेता और मंत्री मौजूद थे, लेकिन दो मंत्री इस कार्यक्रम में हंसी-ठिठोली करते कैमरे में कैद हो गए.

अटल बिहारी वाजपेयी के अस्थि कलश को दिल्ली से लेकर प्रदेश भाजपा अध्यक्ष धरमलाल कौशिक बुधवार को रायपुर पहुंचे. कौशिक के रायपुर पहुंचने के बाद मुख्यमंत्री रमन सिंह और उनके मंत्रिमंडल के सदस्य दर्शन के लिए माना विमानतल पहुंचे जहां से कलश को अटल प्रार्थना रथ से ले जाया गया. शहर में जगह-जगह पर आम लोगों ने वाजपेयी को श्रद्धांजलि अर्पित की. इसके बाद कलश भाजपा के शहर कार्यालय एकात्म परिसर में पहुंचा.

पढ़ेंं- पीएम मोदी और अमित शाह ने भाजपा के अध्यक्षों को सौंपे अटल बिहारी वाजपेयी के अस्थि कलश

यहांं गंभीर माहौल के बीच अजय चंद्राकर और ब्रृजमोहन अग्रवाल नामक छत्तीसगढ़ सरकार के मंत्री हंसते हुए नज़र आए. मंत्रियों की हंसी ठिठोली की आवाज जैसे ही भाजपा प्रदेश अध्यक्ष धरम लाल कौशिक के कानों तक पहुंची उन्होंने तुरंत दोनों मंत्रियों को डांट लगाई. 

पढ़ें- अपने राजनीतिक सखा अटल को लेकर फिर भावुक हुए आडवाणी- बोले- मैंने उनसे काफी कुछ पाया

एकात्म परिसर में प्रार्थना सभा में राज्य के सभी जिलों से आये पदाधिकारियों को अटल अस्थि कलश दी गई. प्रार्थना सभा में विधानसभा अध्यक्ष गौरीशंकर अग्रवाल, सांसद रमेश बैस, केन्द्रीय मंत्री विष्णुदेव साय, अनुसूचित जाति मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष रामविचार नेताम, रमन मंत्रिमंडल के सदस्य तथा अन्य लोग मौजूद थे.

पढ़ें- हरिद्वार: अटल बिहारी वाजपेयी हर की पौड़ी के ब्रह्मकुंड मेें हुए लीन, अस्थियां गंगा में प्रवाहित

First published: 23 August 2018, 10:48 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी