Home » इंडिया » Attackers fires shots woman journalist in east delhi ashok nagar
 

दिल्ली में महिला पत्रकार को बदमाशों ने मारी गोली, गाड़ी पर फेंके अंडे

कैच ब्यूरो | Updated on: 23 June 2019, 13:12 IST

सरकारें भले ही महिला सुरक्षा की कितनी ही बातें क्यों ना करती रहे, लेकिन हकीकत उससे अगल है. यहां तक कि राजधानी दिल्ली में तक महिलाओं की सुरक्षा की कोई गारंटी नहीं है. पूर्वी दिल्ली के अशोक नगर इलाके में रविवार रात भी कुछ ऐसा ही हुआ. जहां कुछ बदमाशों ने एक महिला पत्रकार को गोली मार दी.

जिससे महिला पत्रकार घायल हो गई. बताया जा रहा है कि ये मामला रात करीब 12.30 बजे का है. जब महिला पत्रकार अपने घर लौट रही थीं, इसी बीच उनकी कार पर कुछ लोगों ने फायरिंग करना शुरु कर दी और कुछ कच्चे अंडे भी फेंके गए. महिला पत्रकार नोएडा में एक मीडिया चैनल में काम करती हैं. हालांकि पुलिस ने इस घटना को आपसी रंजिश बताया है.

न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक, महिला पत्रकार मिताली चंदोला नोएडा में एक न्यूज चैनल में काम करती हैं. रविवार रात करीब साढ़े बारह बजे वह अशोक नगर में अपनी ह्यून्डै आई20 कार ड्राइव कर घर जा रही थीं. इसी दौरान बदमाशों ने उनपर हमला कर दिया. रिपोर्ट में बताया गया है कि एक मारुति स्वीफ्ट कार ने उनकी गाड़ी को अचानक ओवरटेक किया और दो गोलियां बरसाईं.

यही नहीं उनकी कार के शीशे पर कच्चे अंडे भी फेंकेये घटना धर्मशिला नारायण सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल के पास की है. घटना के बारे में पूर्वी दिल्ली के डीसीपी जसमीत सिंह ने बताया कि, "उन्हें बांह में गोली लगी है लेकिन वे खतरे से बाहर हैं. पहली नजर में यह घटना पारिवारिक रंजीश से जुड़ी हुई जान पड़ती है.”

First published: 23 June 2019, 13:12 IST
 
अगली कहानी