Home » इंडिया » audio: a voter dissatisfied with bjp
 

ऑडियो: बीजेपी से वोटर का मोहभंग

अरुण कुमार | Updated on: 11 February 2017, 5:47 IST
(पीटीआई)

उत्तर प्रदेश में बीजेपी वोटरों को लुभाने के लिए फोन अभियान के द्वारा उन्हें जोड़ने के लिए प्रयास कर रही है. उसी अभियान के दौरान रिकॉर्ड किया गया एक ऑडियो क्लिप सामने आया है, जो वॉट्सऐप पर वायरल हो रहा है.

कैच न्यूज इस ऑडियो क्लिप के सत्यता को प्रमाणित नहीं करता है, लेकिन यूपी का एक आम वोटर किस तरह से मोदी सरकार की नीतियों से नाराज है, ऑडियो क्लिप से यह बात साफ उजागर हो रही है.

कथित तौर पर बीजेपी कार्यालय से की गई इस फोन कॉल में एक आम नागरिक ने लोकसभा चुनाव से पहले के मोदी और चुनाव के बाद पीएम बने मोदी के बारे में अपने विचार व्यक्त किया हैं.

वोटर कह रहा है कि पीएम मोदी के लिए उसने दिन-रात मेहनत की, लेकिन उनकी नीतियों ने उसे निराश किया. पाकिस्तान के खिलाफ जो उग्र तेवर उनके चुनाव पूर्व थे, वो आज नहीं हैं. अपने गुस्से में वोटर यह भी कहता है कि मनमोहन सिंह से किस मुंह से मोदी बात-बात में इस्तीफा मांगते थे.

वोटर के मुताबिक लोकसभा चुनाव के समय बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह पूर्व पीएम मनमोहन सिंह की आलोचना कर रहे थे, हमें मोदी से बहुत उम्मीदें थीं कि वो पाकिस्तान को सबक सिखाएंगे, लेकिन उसे निराशा हुई कि पीएम मोदी उसकी अपेक्षाओं पर खरे नहीं उतर सके.

यदि यह ऑडियो सच है तो बीजेपी के लिए खतरे का संकेत है और यदि गलत है तो भी श्रोता इसे सुनकर लुत्फ उठा सकते हैं क्योंकि इसमें हास्य और व्यंग्य है. इस ऑडियो कि सत्यता प्रमाणित नहीं है.

First published: 26 September 2016, 1:05 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी