Home » इंडिया » Ayodhya Dispute: PM Modi says Congress lawyer should stop creating obstacles in Ram Mandir case
 

'राम मंदिर निर्माण में कांग्रेस अटका रही रोड़े, वकीलों के माध्यम से न्याय प्रक्रिया में डाल रही बाधा'

कैच ब्यूरो | Updated on: 12 January 2019, 19:10 IST

दिल्ली के रामलीला मैदान पर बीजेपी के नेशनल काउंसिल मीटिंग के मौके पर पीएम मोदी ने कांग्रेस पर हमला करते हुए राम मंदिर निर्माण में बाधा डालने का आरोप लगाया. पीएम मोदी ने आरोप लगाया कि कांग्रेस पार्टी अपने वकीलों के माध्यम से न्याय प्रक्रिया में बाधा डाल रही है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस नहीं चाहती है कि अयोध्या मामले का हल निकले.

इस मौके पर पीएम मोदी ने बीजेपी कार्यकर्ताओं से कांग्रेस के रवैये को जनता के बीच रखने को कहा. समापन सत्र को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा, "कांग्रेस नहीं चाहती कि अयोध्या मामले का हल निकले." पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस का ये रवैया किसी को भूलना नहीं चाहिए.

पीएम ने आरोप लगाया कि कांग्रेस मुख्य न्यायाधीश पर महाभियोग की तैयारी भी कर रही थी. वह अपने वकीलों के जरिये रोड़ा अटका रही है. कांग्रेस के इस रवैये को किसी को भूलने देना भी नहीं चाहिए. इसे बार बार याद कराया जाना चाहिए.

पीएम मोदी ने कहा कि हम ओबीसी कमीशन को संवैधानिक दर्जा देने का प्रस्ताव लाए, कांग्रेस ने विरोध किया. हम तीन तलाक खत्म करने के लिए कानून लाए, कांग्रेस ने विरोध किया. हम नागरिकता संशोधन विधेयक लाए, कांग्रेस फिर विरोध कर रही है और कांग्रेस नहीं चाहती कि अयोध्या मामले का हल निकले.

First published: 12 January 2019, 19:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी