Home » इंडिया » Ayodhya: Mulayam Singh Yadav daughter in law aparna yadav donates 11 lakh rupess for Ram Mandir
 

अयोध्या: भव्य राम मंदिर निर्माण के लिए मुलायम सिंह यादव की बहू ने दिया लाखों रुपये का चंदा

कैच ब्यूरो | Updated on: 20 February 2021, 15:55 IST

Ram Mandir in Ayodhya: अयोध्या में भव्य राम मंदिर निर्माण के लिए देश के कोने-कोने से चंदा देने का सिलसिला जारी है. इसी क्रम में उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव ने राम मंदिर निर्माण के लिए 11 लाख 11 हजार रुपये का चंदा दिया है.

इस बाबत उन्होंने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर कर जानकारी दी है. उन्होंने अपने कैप्शन में लिखा, "प्रांत प्रचारक राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ अवध श्रीमान कौशलजी की उपस्थिति में मैंने अपने और अपने कार्यकर्ताओं के सहयोग से राम जन्मभूमि मंदिर निर्माण हेतु समर्पण निधि अभियान में 11 लाख 11,000 धनराशि का योगदान दिया."

अपर्णा ने अपने पोस्ट में जूना अखाड़ा के स्वामी अवधेशानंद, देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तथा राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ प्रमुख मोहन भागवत को टैग भी किया. अपर्णा यादव ने कौशल जी को 11 लाख 11,000 की धनराशि का चेक सौंपा. उन्होंने इस दौरान ना सिर्फ चंदा दिया बल्कि अपने कार्यालय पहुंचे प्रान्त प्रचारक तथा स्वयंसेवकों का स्वागत भी किया.

10वें दौर की बैठक से पहले चीन ने शेयर किया गलवान में दोनों देशों के बीच हुई झड़प का वीडियो

अपर्णा यादव ने राम नाम लिखे अंगवस्त्र सबको भेंट किए. उनसे जब मीडिया के लोगों ने इस बाबत सवाल किया तो इसके जवाब में उन्होंने कहा कि ये उन्होंने स्वेच्छा से किया है. उन्होंने इसके आगे कहा कि वह अपने परिवार की जिम्मेदारी नहीं ले सकती. बता दें कि राम मंदिर को लेकर अपर्णा यादव का हमेशा सपा से इतर स्टैंड रहा है.

Coronavirus Update : महाराष्ट्र में 24 घंटे में 6000 से अधिक कोविड केस, मुंबई, अमरावती नागपुर में सबसे अधिक

पेट्रोल-डीजल की कीमतों पर जगह-जगह कांग्रेस का प्रदर्शन, वित्त मंत्री ने दी बढ़ोतरी पर ये सफाई

First published: 20 February 2021, 15:55 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी