Home » इंडिया » Ayodhya: Will invitations be sent to Advani and Joshi for the Ram temple foundation stone
 

अयोध्या: क्या राम मंदिर शिलान्यास के लिए आडवाणी और जोशी को भेजा जाएगा निमंत्रण?

कैच ब्यूरो | Updated on: 3 August 2020, 17:29 IST

Ram Mandir: अयोध्या में राम मंदिर भूमिपूजन की तैयारियां काफी जोरों शोरों से चल रही हैं. 5 अगस्त को होने वाले इस कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत कुछ चुनिंदा VVIP मेहमान ही शरीक होंगे. सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद भगवान राम के भव्य मंदिर का शिलान्यास प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कर-कमलों द्वारा किए जाने की संभावना है.

इसके साथ ही लोगों की निगाहें राम मंदिर आंदोलन की अगुवाई करने वाले बीजेपी के दिग्गज नेता लाल कृष्ण आडवाणी तथा मुरली मनोहर जोशी पर टिक गई है. लोगों में इस बात की उत्सुकता है कि इस आयोजन में आने वाले कुछ VVIP लोगों में क्या लालकृष्ण आडवाणी और मुरली मनोहर जोशी का नाम भी शामिल है?

इसके साथ ही खबर आ रही है कि इन दोनों नेताओं को राम मंदिर शिलान्यास में न्यौता भेजा जाएगा. राम मंदिर ट्रस्ट के सूत्रों ने जानकारी दी कि राम मंदिर आंदोलन के दोनों प्रमुख नेताओं आडवाणी और जोशी को इस कार्यक्रम में आमंत्रित किया जा रहा है. दरअसल, अभी तक दोनों नेताओं को निमंत्रण नहीं भेजा गया है.

राज्यसभा सदस्य अमर सिंह का 64 साल की उम्र में निधन, सिंगापुर में चल रहा था इलाज

वहीं, सामने आ रहा है कि जल्दी ही इन दोनों वरिष्ठ नेताओं को आमंत्रित किया जाएगा. हालांकि, यह किसी तरह का लिखित निमंत्रण नहीं होगा. बल्कि उन्हें फ़ोन करके आमंत्रित किया जाएगा. खबरों के अनुसार, इन दोनों नेताओं के अलावा राम मंदिर आंदोलन से जुड़े उमा भारती तथा कल्याण सिंह को आमंत्रण भेजा चुका है. कल्याण सिंह और उमा भारती दोनों ने पुष्टि कर दी है कि वे 5 अगस्त को अयोध्या जाएंगे. 

बाइक पर लगाया लोकल हेलमेट तो कटेगा भारी-भरकम चालान, उत्पादन पर दो लाख रुपये का जुर्माना

बिना सब्सिडी वाले रसोई गैस सिलेंडर को लेकर आई बड़ी खुशखबरी, जानिए क्या है आपके शहर का रेट

First published: 1 August 2020, 17:29 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी