Home » इंडिया » Azam Khan apologises in Lok Sabha for his sexist remark on Speaker Rama Devi
 

आजम खान ने लोकसभा में मांगी रमा देवी से माफी, बोले- गलती हो गई, माफ कर दें

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 July 2019, 12:13 IST

उत्तर प्रदेश के रामपुर से सपा सांसद आजम खान ने आज लोकसभा में माफी मांग ली. खान ने लोकसभा में अपने अभद्र व्यवहार के लिए माफी मांगते हुए कहा कि गलती हो गई माफ कर दें. दरअसल, आजम खान ने लोकसभा में आसन पर बैठीं अध्यक्ष रमा देवी पर अशोभनीय टिप्पणी की थी. उसके बाद सदन में आजम के खिलाफ जोरदार हंगामा हुआ.

सत्ता पक्ष के सदस्यों ने आजम के खिलाफ कार्रवाई की मांग की. साथ ही कहा कि आजम या तो सदन में सबके सामने माफी मांगें या फिर उनकी सदस्यता रद्द की जाए. माफी मांगते हुए आजम खान ने कहा कि रमा देवी मेरी बहन जैसी हैं.

सोमवार सुबह जब आजम खान लोकसभा पहुंचे तो सबसे पहले उन्होंने स्पीकर ओम बिड़ला से मुलाकात की उसके बाद उन्होंने भरे सदन में बोलकर माफी मांगी. इसके बाद रमा देवी ने कहा कि अखिलेश यादव आजम खान की सफाई ना दें. उन्होंने कहा कि आजम खान का व्‍यवहार सदन के बाहर भी ऐसा ही है.

आजम खान की माफी पर रमा देवी ने कहा कि उनकी आदत बिगड़ी हुई है. बता दें कि सदन में हंगामा होने पर स्पीकर ने आजम को दोबारा माफी मांगने को कहा. जिसके बाद उन्होंने बिना शर्त माफी मांग ली है. वहीं आजम खान ने कहा कि मेरा आचरण पूरा सदन जानता है.

जम्मू-कश्मीर : पाकिस्तान की गोलाबारी में 10 दिन के बच्चे की मौत

First published: 29 July 2019, 12:00 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी