Home » इंडिया » azam khan controversial remark on shahi imam
 

आजम खान: जामा मस्जिद के शाही इमाम भिखारियों से पैसा वसूलते हैं

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 February 2017, 1:48 IST

अखिलेश सरकार में कैबिनेट मंत्री और विवादित बयान देने के लिए मशहूर सपा नेता आजम खान ने जामा मस्जिद के शाही इमाम पर हमला बोला है. इससे पहले भी आजम शाही इमाम पर निशाना साधते रहे हैं.

आजम ने शाही इमाम अहमद बुखारी को आड़े हाथों लेते हुए कहा, "दिल्ली की जामा मस्जिद में सीढ़ी पर भीख मांगने वालों से भी इमाम साहब पैसे वसूलते हैं."

इसके बाद आजम खान के अगले निशाने पर उत्तर प्रदेश के गवर्नर राम नाईक थे. आजम ने राजभवन पर निशाना साधाते हुए कहा कि अब तो राजभवन के दरवाजे हिस्ट्रीशीटरों के लिए खुलने लगे हैं.

आजम के मुताबिक राज्यपाल नाईक को हर वह हिस्ट्रीशीटर पसंद आता है, जिसने उन्हें जान से मारने की धमकी दी है. गवर्नर पर कटाक्ष करते हुए उन्होंने कहा, "वह तो हमारे महामहिम हैं. अगर वो मुझे मंत्री पद से भी बर्खास्त कर देंगे तो क्या होगा? इसलिए जाहिर है कि उनसे डरना तो पड़ेगा ही."

इसके बाद आजम खान ने गोमांस के मामले में बीजेपी पर जमकर हमला किया. आजम ने कहा कि केंद्र का कैराना मामला बैक फायर हो गया. दादरी पर दो रिपोर्ट क्यों? और यह मान भी लिया जाए कि अखलाक के घर में मांस का टुकड़ा मिला, तो क्या इसके लिए किसी की जान ली जा सकती है.

आजम ने साथ ही कहा, "दिल्ली के कई पांच सितारा होटलों में गाय का पका मांस मिलता है, तो केंद्र सरकार उन पर क्यों नहीं प्रतिबंध लगाती?"

आजम खान ने कहा, "हमें हिंदुस्तान में तो बोझ ही समझा जाता है. कुछ लोग तो हमें म्लेच्छ तक कह देते हैं. मेरे गुजरने पर यही बीजेपी वाले गंगाजल से सड़क को शुद्ध करते हैं. जिसको बुरी लगे मेरी बात, वह अगले साल रोजा रख ले."

First published: 16 July 2016, 4:44 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी