Home » इंडिया » azam khan controversial statement on mayawati
 

आजम का मायावती पर तंज- या तो पार्टी छोड़ेंगी, या बसपा उन्हें छोड़ देगी

कैच ब्यूरो | Updated on: 1 July 2016, 12:17 IST

उत्तर प्रदेश में बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के एक के बाद एक नेता पार्टी छोड़ रहे हैं. आंतरिक कलह से बसपा बिखरती दिख रही है. पार्टी के वरिष्ठ नेता, मायावती पर टिकटों के कथित खरीद-फरोख्त का आरोप लगा कर उनका साथ छोड़ रहे हैं.

वहीं बसपा के इस आंतरिक घमासान पर सत्ताधारी समाजवादी पार्टी की बाछें खिल गई हैं. अखिलेश सरकार के वरिष्ठ मंत्री आजम खान ने मायावती पर व्यंग्य करते हुए निशाना साधा है.

आजम खान ने कहा कि अब तो ये लगता है कि या तो मायावती पार्टी छोड़ेंगी या फिर पार्टी उन्हें छोड़ देगी. आज़म खान ने यह बात शुक्रवार सुबह रामपुर में कही.

उन्होंने आर के चौधरी के बसपा छोड़ने के मुद्दे पर कहा कि अगर उनके यहां यह सिलसिला ऐसे ही चलता रहा, तो लोगों को जल्द ही यह सूचना मिलेगी कि मायावती ने भी बसपा छोड़ दी है.

आजम खान ने कहा, "जब स्वामी प्रसाद मौर्या ने बसपा छोड़ी, तब हमने कहा था कि यह बसपा का बड़ा नुकसान है. उसके साथ ही मैंने यह भी कहा था कि या तो मायावती पार्टी छोड़ेंगी या पार्टी उन्हें छोड़ेगी, हम अब भी यही बात कह रहे हैं."

आजम खान ने फिल्म अभिनेत्री और रामपुर से पूर्व सांसद जयाप्रदा का नाम लिए बगैर निशाना साधा. आजम ने कहा, "यह शहर कितनी कीमत अदा कर चुका है. एक अदाकारा के चक्कर में कितना पीछे रह गया है, कितने कलंक लगे उसकी वजह से."

First published: 1 July 2016, 12:17 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी