Home » इंडिया » Baba Ka Dhaba: 80 year old man crying no one comes to dhaba then Delhi people visiting as crowd
 

Video: बुजुर्ग ने रोते हुए कहा- अब ढाबे पर कोई नहीं आता, कुछ ही घंटे में लग गई लोगों की लाइन

कैच ब्यूरो | Updated on: 8 October 2020, 15:31 IST

Baba Ka Dhaba: दिल्ली के एक 80 साल के बुजुर्ग की रोते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी. इस वीडियो के सामने आने के बाद लोगों ने उनकी जमकर मदद की. दिल्ली के मालवीय नगर (Malviya Nagar) में ढाबा चलाने वाले एक बुजुर्ग शख्स की वायरल इस वीडियो में वह रोते हुए कह रहे हैं कि अब ढाबे पर कोई नहीं आता. इसके बाद लोग उनके ढाबे पर भीड़ लगाते दिखे.

बुजुर्ग अपनी पत्नी के साथ मालवीय नगर में ढाबा चलाते हैं. इस ढाबे का नाम 'बाबा का ढाबा' (Baba Ka Dhaba) है. लॉकडाउन खत्म होने के बाद उनके ढाबे पर खाना खाने के लिए कोई आता नहीं था. इस वजह से उनका बिजनेस ठप हो गया था. एक दिन एक यूट्यूबर उनकी दुकान पर खाने खाने पहुंचा था. इस दौरान बुजुर्ग उनको पूरी कहानी बताते हुए रो पड़े.

 

यूट्यूबर ने यह वीडियो रिकॉर्ड किया और उसे सोशल मीडिया पर डाल दिया. देखते ही देखते यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. इसके बाद उनकी दुकान पर पहुंचने के लिए लोगों में होड़ मच गई. काफी लोग उनकी मदद के लिए आगे आए. जिसमें कई बड़े लोग भी शामिल हैं. इस वीडियो को देखने के बाद आम आदमी पार्टी के दिग्गज नेता सोमनाथ भारती भी उनके ढाबे पर खाने के लिए पहुंचे.

यूट्यूबर गौरव वासन ने इस वीडियो को अपने चैनल ‘स्वाद ऑफिशियल' पर 6 अक्टूबर को पोस्ट किया था. इस वीडियो को वहां से वसुंधरा नामक एक यूजर ने 7 अक्टूबर को शेयर किया. उनके पेज से यह वीडियो ट्विटर पर वायरल हो गया. वीडियो वायरल होने के कुछ ही घंटों में उनकी दुकान में खाना खाने वालों की भीड़ पहुंच गई.

इतनी ज्यादा भीड़ देखकर बुजुर्ग कपल के चेहरे पर काफी मुस्कान आ गई. आप जानकर हैरान रह जाएंगे कि ट्विटर पर #BabaKaDhaba टॉप ट्रेंड करने लगा. दिल्ली कैपिटल्स ने भी इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा कि मुश्किल समय में दिल्ली का दिल मिसाल है. उसने लिखा कि दिल्लीवालों, इस वक्त हमारे लोकल बिजनेस को आपके मदद की ज़रूरत है. चलिए इन आंसुओं को कल से खुशी के आंसुओं में बदलते हैं. दिल्ली कैपिटल्स ने लोगों से मालवीय नगर में बाबा का ढाबा जाने की अपील की.

Video: UP के एक किसान के खेत में अचानक उतरा IAF का हेलिकॉप्टर, पूरे गांव में मच गया हड़कंप

प्यार की तलाश में भटक रहा था ये शख्स, गर्लफ्रेंड नहीं मिली तो किया ये काम...

First published: 8 October 2020, 15:23 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी