Home » इंडिया » baba ramdev: i and every indian dissatisfied with modi govt on black money issue
 

रामदेव: काला धन वापसी की मोदी सरकार की कोशिशों से असंतुष्ट

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 February 2017, 1:49 IST
(पीटीआई)

योगगुरु रामदेव ने काले धन की वापसी को लेकर मोदी सरकार के प्रयासों के प्रति अपनी निराशा जाहिर की है. रामदेव ने इस मामले में केंद्र सरकार के द्वारा उठाए गए कदमों पर असंतोष जाहिर किया है. रामदेव ने कहा कि मैं इस मामले में मोदी सरकार की कार्यप्रणाली से असंतुष्ट हूं.

बाबा रामदेव ने चंडीगढ़ में कहा, "विदेशों से कालाधन लाने के मामले में केन्द्र सरकार ने प्रभावी कदम नहीं उठाए. इससे देश के लोग और मैं स्वयं भी असंतुष्ट हूं. मैंने इस विषय में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, वित्त मंत्री अरुण जेटली और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह से बातचीत भी की है."

'राहुल नहीं प्रियंका बेहतर अध्यक्ष'

दूसरी तरफ रामदेव ने मोदी सरकार की विकास योजनाओं को लागू करने और भ्रष्टाचार पर जीरो टॉलरेंस नीति अपनाने की सराहना भी की. रामदेव से जब फिल्म 'उड़ता पंजाब' के सेंसर विवाद पर प्रश्न पूछा गया, तो उन्होंने यह कहकर कोई भी टिप्पणी करने से इनकार कर दिया कि वह फिल्में नहीं देखते हैं.

रामदेव ने कहा कि देश में नशे का इस्तेमाल बढ़ रहा है, जिसे रोका जाना चाहिए. वहीं राहुल गांधी को कांग्रेस अध्यक्ष बनाने की संभावनाओं पर रामदेव ने कहा, "यदि राहुल गांधी को कांग्रेस का अध्यक्ष बनाया जाएगा, तो बीजेपी कार्यकर्ता आलसी बन जाएंगे, क्योंकि उन्हें मेहनत कम करनी होगी. लेकिन यदि कांग्रेस वाले प्रियंका गांधी को अध्यक्ष बनाते हैं, तो बीजेपी वालों को योग करना पड़ेगा."

First published: 13 June 2016, 11:53 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी