Home » इंडिया » Baba Ramdev says I will not campaign for the Modi government in 2019 Loksabha Election
 

बाबा रामदेव का बड़ा बयान, बोले- 2019 लोकसभा चुनाव में नहीं करूंगा मोदी सरकार का प्रचार

कैच ब्यूरो | Updated on: 16 September 2018, 15:47 IST

बाबा रामदेव ने आने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि वह लोकसभा चुनाव 2019 में मोदी सरकार के लिए प्रचार नहीं करेंगे. बाबा रामदेव ने कहा कि पहले मैं सक्रिय था, मगर अब नहीं. अब मैं सर्वदलीय और निर्दलीय हूं.

बाबा रामदेव निजी टीवी चैनल एनडीटीवी के एक कार्यक्रम में गए थे जहां उन्होंने ये सारी बातें कहीं. मोदी सरकार को सचेत करते हुए उन्होंने कहा कि 2019 से पहले तेल के दाम घटा लें. उन्होंंने कहा कि मैंने अभी बहुत से मुद्दे पर मौन रूप अपना रखा है.

पढ़ें- मोदी सरकार में मंत्री गिरिराज सिंह बोले- 2047 में होगा देश का एक और बंटवारा

इसके साथ ही बाबा ने कहा कि अभी उन्हें 50 साल देश के लिए काम करना है. वह अपने देश को ऊंचाई पर ले जाना चाहता हूं, जिसका भारत हकदार है. हालांकि बाबा रामदेव ने ये भी कहा कि मोदी जी भी अच्छे दिनों के लिए प्रयास कर रहे हैं, वो लेकर आए हैं. मैं भी पूरी कोशिश करूंगा. 

पढ़ें- लोकसभा चुनाव 2019 के पहले BJP शुरू कर देगी राम मंदिर निर्माण- रामविलास वेदांती का दावा

बाबा रामदेव ने कहा की देश की प्रोग्रामिंग अच्छी होनी चाहिए. इसके अलावा उन्होंने कहा कि अंबानी ने दस करोड़ का घर बनाया जबकि मैंने झोपड़ी भी नहीं बनाई. भारत दुनिया का सुपर पावर बने. रुपये की कीमत बढ़े. उन्होंने कहा कि सिर्फ बातें करने से रुपये की कीमत नहीं बढ़ने वाली. आपको हर क्षेत्र में काम करके प्रोडक्टिविटी बढ़ानी होगी. मैं अर्थशास्त्र जानता हूं. मैं बिना पढ़ा लिखा बाबा नहीं हूं.

First published: 16 September 2018, 15:47 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी