Home » इंडिया » Babul Supriyo among 11 whose phones stolen at Arun Jaitley's funeral
 

पतंजलि के प्रवक्ता की दिल्ली पुलिस से गुजारिश, कहा- मेरा फोन दिला दो

कैच ब्यूरो | Updated on: 27 August 2019, 11:12 IST

पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली के अंतिम संस्कार में पहुंचे भाजपा सांसद बाबुल सुप्रियो और पतंजलि के प्रवक्ता एस. तिजारावाला उन लोगों में शामिल थे, जिनके फोन इस दौरान चोरी हो गए. अंतिम संस्कार में 11 लोग ऐसे थे जिनके फोन चोरी हो गए. तिजारावाला ने सोमवार को ट्विटर पर शिकायत की कि उनके साथ 10 अन्य लोगों के की साथ ऐसा हुआ है.

उन्होंने कहा कि भाजपा नेता और आसनसोल के सांसद सुप्रियो का भी फोन चोरी हो गया. उन्होंने इस ट्वीट को दिल्ली पुलिस के साथ केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को भी टैग किया. ट्वीट में कहा गया ही कि "जब सभी श्री अरुण जेटली को अपनी अंतिम श्रद्धांजलि दे रहे थे, जिस फ़ोन से यह तस्वीर ली गई थी, उसने भी मुझे गुड़ बाय कह दिया. दुख की बात है कि लोग श्मशान पर चोरी कर फायदा उठा रहे हैं." 

ट्वीट की एक श्रृंखला में तिजारावाला ने अपने खोए हुए फोन की वर्तमान स्थिति को भी साझा किया. पुलिस ने कहा कि उन्हें इस संबंध में सुप्रियो से 5 शिकायतें मिली हैं और जांच शुरू की गई है. पूर्व वित्त मंत्री जेटली का लम्बी बीमारी के बाद दिल्ली के एम्स में निधन हो गया था. निगम बोध घाट  पर बड़ी संख्या में लोग उनके अंतिम संस्कार में पहुंचे.

अब नक्सलियों पर नकेल कसने की तैयारी में शाह, इन राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ की बैठक  

First published: 27 August 2019, 11:09 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी