Home » इंडिया » babul supriyo injuried in road accidents
 

सड़क हादसे में घायल बाबुल सुप्रियो को एम्स से मिली छुट्टी

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 May 2016, 12:08 IST

केंद्रीय शहरी विकास राज्यमंत्री और मशहूर गायक बाबुल सुप्रियो शुक्रवार को दक्षिण पश्चिमी दिल्ली के मोतीबाग के पास एक सड़क दुर्घटना में घायल हो गए. एम्स में इलाज के बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल गई है.

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि हादसा उस समय हुआ जब मंत्री अपनी स्पोर्ट्स बाइक से बेटी को लेने के लिए एयरपोर्ट जा रहे थे.

बाइक को एसयूवी ने मारी टक्कर


शुक्रवार की शाम करीब नौ बजकर 10 मिनट पर ये हादसा हुआ. दिल्ली पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि सुप्रियो ने बाइक से अचानक नियंत्रण खो दिया और पीछे से आ रही एक एसयूवी ने उन्हें टक्कर मार दी.

घटना के बाद बाइक के पीछे कार से चल रहे सुप्रियो के सुरक्षाकर्मियों ने आनन-फानन में उन्हें एम्स के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया, जहां उनकी हालत स्थिर बतायी जा रही है.

एम्स ट्रॉमा सेंटर में इलाज


एम्स के ट्रॉमा सर्जरी एंड क्रिटिकल केयर के अतिरिक्त प्रोफेसर डॉक्टर अमित गुप्ता ने बताया कि केंद्रीय राज्यमंत्री बाबुल सुप्रियो को सड़क दुर्घटना के बाद ट्रॉमा सेंटर में लाया गया.

अस्पताल पहुंचने के वक्त वो सामान्य लग रहे थे और आगे की जांच में उनकी बायीं कोहनी और सीने के बायें हिस्से में चोट पायी गई."

वहीं इस मामले में दक्षिण-पश्चिम क्षेत्र के पुलिस उपायुक्त सुरेंद्र कुमार ने बताया कि इस घटना को लेकर अब तक कोई शिकायत नहीं मिली है. उन्होंने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है.

First published: 7 May 2016, 12:08 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी