Home » इंडिया » Babul Supriyo singing a song for Kejriwal
 

मोदी सरकार के मंत्री बाबुल सुप्रियो ने केजरीवाल के लिए गाया गाना

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 March 2016, 16:43 IST

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केजरीवाल सरकार के बीच जारी तल्खियों के बीच केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के लिये गाना गाया.

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो ने बीजेपी और आप के खींचतान में दिल्ली के विकास को सुनिश्चित करने के लिए केंद्र और दिल्ली सरकार के बीच बेहतर समन्वय की जरूरत पर भी बल दिया.

एनडीएमसी के द्वारा एक ऐप को शुरू किए जाने के अवसर पर आयोजित एक कार्यक्रम में बीजेपी सांसद और केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो ने राजनीतिक मतभेद को भुला कर बॉलीवुड फिल्म हम तुम का एक गाना मुख्यमंत्री केजरीवाल के लिए गाया. यही नहीं सुप्रियो ने स्टेज पर केजरीवाल को साथ में नाचने के लिए भी आमंत्रित किया.

इसके बाद केजरीवाल बाबुल सुप्रीयो के बुलावे पर स्टेज पर गये और उनकी बगल में खड़े हो गये. सुप्रियो ने केजरीवाल के कंधे पर हाथ रखते हुए गाया ‘सांसों को सांसों में ढलने दे जरा’.

इस कार्यक्रम में नई दिल्ली से बीजेपी की सांसद मिनाक्षी लेखी भी मौजूद थीं. कार्यक्रम में मौजूद सभी लोगों ने मिलकर बाबुल सुप्रियो के इस मित्रतापूर्ण अंदाज को सराहा और जमकर तालियां बजाईं. यह कार्यक्रम कनॉट प्लेस के सेंट्रल पार्क में हो रहा था.

एनडीएमसी की ओर से जारी इस 311 ऐप की मदद से लोग बिजली और पानी के बिल का भुगतान ऑनलाइन कर सकेंगे. यही नहीं इस ऐप के जरिए लोग बिजली और पानी से संबंधित अपनी शिकायत भी दर्ज करा सकेंगे.

First published: 13 March 2016, 16:43 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी