Home » इंडिया » Badshah Car Accident at national highway in Ludhiyana deu to dense fog
 

बादशाह की कार का भयंकर एक्सिडेंंट, घने कोहरे की वजह से नेशनल हाइवे पर हुआ गंभीर हादसा

कैच ब्यूरो | Updated on: 4 February 2020, 16:10 IST

Badshah Car Accident: बॉलीवुड रैपर और सिंगर बादशाह के कार का एक्सिडेंट हुआ है. इस घटना के बाद बॉलीवुड के गलियारों में हड़कंप मच गया. बॉलीवुड में अपने रैप से लोगों के दिलों में राज करने वाले बादशाह की कार का पंजाब के लुधियाना में एक्सिडेंट हुआ.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, लुधियाना में फिल्म की शूटिंग के पास उनकी कार दुर्घटनाग्रस्त हुई. यह घटना 2 फरवरी की बताई जा रही है. हालांकि इस घटना में बादशाह को कोई चोट नहीं आई थी. बादशाह ने इस बारे में कोई जानकारी भी नहीं शेयर की. हादसा राष्ट्रीय राजमार्ग 1 पर सरहिंद और मंडी गोबिंदगढ़ के बीच हुआ.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, हादसे में कई वाहन एक-दूसरे से जा भिड़े. हादसे के दौरान बादशाह की कार काफी क्षतिग्रस्त हो गई थी. बादशाह एमी विर्क के साथ पंजाब में फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं. हादसा इसी दौरान हुआ.

खबर के अनुसार, पंजाब से दिल्ली की ओर जाने वाले नेशनल हाइवे पर बादशाह की कार घने कोहरे की वजह से पुल के पास पड़े एक स्लैब पर चढ़ गई और दुर्घटनाग्रस्त हो गई. घनी धुंध होने का कारण ड्राइवर को कुछ साफ नजर नहीं आया और गाड़ी स्लैब पर चढ़ गई. कार की टक्कर होते ही बादशाह की गाड़ी का एयरबैग खुल गया, इस कारण उनकी जान बाल-बाल बची.

बताया जा रहा है कि हादसे के समय, एक कैंटर ने आर्मी ट्रक को टक्कर मार दी थी. इसके बाद 50 से अधिक वाहन आपस में भिड़ गए थे. गौरतलब है कि कुछ दिन पहले ही दिग्गज एक्ट्रेस शबाना आजमी की कार का भीषण एक्सिडेंट हुआ था. उनकी कार की मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर खड़े ट्रक से जा भिड़ी थी. दुर्घटना में एक्ट्रेस की आंख और चेहरे पर गंभीर चोटें आई थीं.

लुक की वजह से अनिक कपूर को नहीं मिलता था फिल्मों में काम, बोले- लोग कहते थे कि तुम्हें...

Video: कोरोना वायरस को खत्म करने चीन पहुंची राखी सावंत, कहा- 'चीनी-मिनी चाउ चाउ, वायरस को खाऊं-खाऊं'

First published: 4 February 2020, 16:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी