Home » इंडिया » Bajrang dal protest against Navjot Singh Siddhu says who take his head will gave 5 lakh rupees
 

सिद्धू का सिर काटकर लाने वाले को देेंगे 5 लाख रुपये- बजरंग दल का ऐलान

कैच ब्यूरो | Updated on: 21 August 2018, 11:40 IST

नवजोत सिंह सिद्धू के पाकिस्तानी आर्मी चीफ को गले लगाने पर हिंदू संगठन नाराज हो गए हैं. बजरंग दल ने ऐलान किया है कि सिद्धू का सिर काटकर लाने वाले को वह पांच लाख रुपये देगा. बजरंग दल पाकिस्तान में इमरान खान के प्रधानमंत्री पद की शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने पर भी सिद्धू से नाराज हैं.

पंजाब सरकार के कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू के खिलाफ बिहार के मुजफ्फरपुर में केस भी दर्ज किया गया है. वहीं पाक आर्मी चीफ से आगरा में राष्ट्रीय बजरंग दल के एक नेता इतने खफा हुए कि उन्होंने सिद्धू का सिर लाने वाले को पांच लाख रुपया देने की घोषणा कर दी.

पढ़ें- PAK का दावा- PM मोदी ने इमरान को बातचीत के लिए लिखी चिट्ठी, भारत ने कहा- सरासर झूठ

राष्ट्रीय बजरंग दल के जिलाध्यक्ष संजय जाट ने एक वीडियो में यह बात कही. उनका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में संजय जाट द्वारा नवजोत सिंह सिद्धू के पाकिस्तान में इमरान खान के शपथ ग्रहण समारोह में जाने पर आक्रोश जताया है.

पढ़ें- पाकिस्तानी आर्मी चीफ से गले लगने पर सिद्धू पर दर्ज हुआ केस, मिलेगी सजा ?

संजय जाट ने कहा कि देशद्रोह करने वालों का सिर लेकर आने वालों को वो पांच लाख रुपये का चेक देंगे. वीडियो में संजय जाट पांच लाख का चेक दिखाते हुए सिद्धू का सिर काटकर लाने वाले को ईमान देने की घोषणा कर रहे हैं. 

संजय जाट ने कहा कि जिस तरह से नवजोत सिंह सिद्धू ने पाकिस्तान में जाकर हमारे वीर सैनिकों की खून की प्यासी सरकार का साथ दिया है. वहां पाकिस्तानी सेना के जनरल के गले लगकर मिले हैं उससे उन्होंने करोड़ों हिंदुओं की आस्था पर कुठाराघात किया है.

पढ़ें- सर्वे: नरेंद्र मोदी आज तक के सबसे बेहतरीन प्रधानमंत्री, अटल- इंदिरा हैं इस नंबर पर

जाट ने नवजोत सिंह सिद्धू को ललकारते हुए कहा है कि सिद्धू गुरु गोविंद सिंह जी के बयान को भूल गए कि समुदाय विशेष के लोग किसी के सगे नहीं हो सकते. फिर कैसे उन लोगों से गले आप मिल लिये. इससे पहले नाराज हिन्दूवादी संगठन के नेताओं की ओर से इस कृत्य की निन्दा की गई. मामले को लेकर देश के कोने-कोने में हिन्दूवादी संगठन के कार्यकर्ता सिद्धू का पुतला दहन कर विरोध दर्ज करा रहे हैं.

First published: 21 August 2018, 11:40 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी