Home » इंडिया » Bareilly: 3 sisters found dead after missing from friday, police investigation continue
 

बरेली में शुक्रवार से गायब तीन बहनों की हत्या, शव बरामद

पत्रिका ब्यूरो | Updated on: 28 August 2016, 18:05 IST
(पत्रिका)

बरेली में शुक्रवार से गायब तीन बहनों के शव शनिवार को बरामद कर लिए गए. अलग-अलग स्थानों पर शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैली हुई है. परिजनों का कहना है कि लड़कियों की हत्या की गई है. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

बरेली स्थित मीरगंज क्षेत्र के सैजना गांव से शुक्रवार को तीनों बहनें रहस्यमय हालात में गायब हो गई थीं. इसके बाद पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई गई. शनिवार को तीनों के शव बरामद हुए. एक लड़की का शव शाही थाना क्षेत्र में भाखड़ा नदी में बरामद हुआ, जबकि दो लड़कियों के शव मीरगंज थाना क्षेत्र में बरामद हुए.

परिजनों ने लड़कियों की हत्या की आशंका जताई है. पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. प्राप्त जानकारी के मुताबिक सैजना गांव की रहने वाली तीन चचेरी बहनें शारदा, पिंकी और प्रीती शुक्रवार दोपहर शौच के लिए नदी के किनारे जंगल गई थी. 

जब काफी देर तक तीनों घर नहीं पहुंचीं तो परिजनों को चिंता हुई. उन्होंने तीनों की तलाश शुरू कर दी. काफी खोजबीन के बाद भी जब पता नहीं चल सका तो परिवार वालों ने पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने तीनों की तलाश शुरू कर दी. 

इस बीच शनिवार दोपहर को ओमपाल की 14 वर्षीय बेटी शारदा का शव शाही इलाके में नदी किनारे से बरामद हुआ. पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा और बाकी दोनों लड़कियों की तलाश कर रही थी. 

देर शाम बेनीराम की बेटी पिंकी और महेन्द्रपाल की बेटी प्रीती का भी शव मीरगंज इलाके से भाखड़ा नदी के किनारे से बरामद हुआ. पुलिस ने दोनों लड़कियों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

प्रीती के पिता महेंद्र ने गांव के ही चार लोगों पर हत्या का आरोप लगाया है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

First published: 28 August 2016, 18:05 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी