Home » इंडिया » Bareilly: School teacher gangraped in moving vehicle at gunpoint
 

बुलंदशहर के बाद बरेली में हाईवे पर हैवान, शिक्षिका को अगवा कर गैंगरेप

कैच ब्यूरो | Updated on: 3 August 2016, 11:15 IST
(एएनआई)

बुलंदशहर में हाईवे पर गैंगरेप और लूट की वारदात के बाद बरेली में भी एक ऐसा ही एक मामला सामने आया है. मंगलवार को बरेली के सीबीगंज इलाके में एनएच-24 राजमार्ग के लिंक पर कार सवार तीन बदमाशों ने एक शिक्षिका के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया है.

पीड़ित का कहना है कि आरोपियों ने अश्लील वीडियो भी बनायी और उसे इंटरनेट पर डालने की धमकी दी. जिसके बाद बदमाश शिक्षिका को हाईवे पर छोड़कर फरार हो गए.

तीन बदमाशों ने किया अगवा

सीबीगंज इलाके के एक गांव की रहने वाली शिक्षिका की मां ने मंगलवार को सीबीगंज पुलिस को तहरीर देकर बताया कि उनकी बेटी बल्ला कोटा के एक निजी स्कूल में शिक्षिका है.

वो रोज की तरह मंगलवार को भी सुबह 7 बजे के करीब स्कूल जा रही थी, तभी शिवज्ञान डिग्री कॉलेज के थोड़ा आगे सफेद रंग की मारुति वैन से आए तीन नकाबपोश बदमाशों ने उसका अपरहण कर लिया और परसाखेड़ा ले जाकर गन्ने के खेत में उसके साथ तमंचे के बल पर गैंगरेप किया.

लापरवाह इंस्पेक्टर पर गिरी गाज

घटना की सूचना मिलने पर आईजी, डीआईजी, एसएसपी, सिटी एसपी और एसपी (अपराध) के नेतृत्व में पुलिस अधिकारियों का दल घटनास्थल रवाना हो गया और तीन आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है.

आइजी ने थाने में पहुंच पीड़िता से पूछताछ के बाद उसे मेडिकल के लिए भिजवा दिया. लापरवाही बरतने पर सीबीगंज थाने के इंस्पेक्टर राकेश सिंह को सस्पेंड कर दिया गया है.

एसपी सिटी समीर सौरभ ने बताया कि शिक्षिका की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है. फॉरेंसिक एक्सपर्ट ने घटनास्थल पर पहुंच कर साक्ष्य जुटाए हैं. इस मामले में अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है. 

First published: 3 August 2016, 11:15 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी