Home » इंडिया » BCCI chairman Sourav Ganguly says PM Modi and Imran Khan will decide on India Pakistan series
 

BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली नहीं दे पाए इस सवाल का जवाब, तो बोले- मुझसे नहीं PM मोदी से पूछेंं

कैच ब्यूरो | Updated on: 17 October 2019, 14:14 IST

क्रिकेट की दुनिया में दादा के नाम से मशहूर और भारतीय टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली अब BCCI के सर्वेसर्वा बन चुके हैं. उन्हें निर्विरोध BCCI का अध्यक्ष चुन लिया गया है. गांगुली 23 अक्टूबर को अपना कार्यभार संभालेंगे. अध्यक्ष बनते ही गांगुली ने अपना विजन सबके सामने रख दिया है. फर्स्ट क्लास क्रिकेट पर उन्होंने खास ध्यान देने की बात कही है.

मीडिया से बात करने के दौरान उनसे भारत-पाकिस्तान के क्रिकेट संबंधों पर सवाल पूछा गया, इसका उन्होंने बहुत ही दिलचस्प जवाब दिया. सौरव गांगुली से पूछा गया कि भारत और पाकिस्तान के बीच क्रिकेट सीरीज पर आप क्या कहना चाहेंगे तो उन्होंने सीधा उत्तर देते हुए कहा कि पीएम मोदी से यह सवाल पूछा जाना चाहिए.

उन्होंने कहा कि पीएम मोदी और इमरान खान ही इन दोनों देशों के बीच सीरीज का फैसला ले सकते हैं. उन्होंने मीडिया से कहा, "आपको ये सवाल पीएम मोदी जी और इमरान खान से पूछना चाहिए. निश्चित तौर पर हमें जब सरकार से अनुमति मिलेगी तभी कुछ होगा. इस सवाल का मेरे पास कोई जवाब नहीं है."

इस दिन हो सकता है भारत-पाक मैच

टाइम्स ऑफ इंडिया के रिपोर्ट के मुताबिक, भारत और पाकिस्तान के बीच अगले साल मैच हो सकता है. ICC ने अगले साल ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप के वॉर्मअप मैच में भारत-पाक के भिड़ंत की योजना बनाई है. हालांकि अभी तक आईसीसी और बीसीसीआई की इस पर कोई बात नहीं है. टी20 वर्ल्ड कप में भारत और पाकिस्तान दोनों अलग-अलग ग्रुप में हैं.

बता दें कि साल 2007 के बाद से अब तक भारत और पाकिस्तान के बीच कोई द्विपक्षीय टेस्ट सीरीज नहीं हुई है. इसके बाद से ये दोनों टीमें सिर्फ आईसीसी टूर्नामेंट और एशिया कप में एक दूसरे के खिलाफ खेली हैं. जबकि नए BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली ने भी अब साफतौर पर कह दिया है कि जो सरकार कहेगी बीसीसीआई उसी का पालन करेगी.

जिस चोर ने लूटा था PM मोदी की भतीजी का पर्स, पत्नी ने फोन कर कही ऐसी बात, आ गया दहशत में

अभिजीत बनर्जी को मिला अर्थशास्त्र का नोबेल, कन्हैया प्रकरण मामले में की थी मोदी सरकार की आलोचना

First published: 17 October 2019, 14:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी