Home » इंडिया » BCCI President Sourav Ganguly admitted in a private hospital in Kolkata after chest pain
 

BCCI प्रेजिडेंट सौरव गांगुली सीने में दर्द के बाद कोलकाता के निजी अस्पताल में भर्ती

कैच ब्यूरो | Updated on: 2 January 2021, 15:09 IST

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के अध्यक्ष सौरव गांगुली (Saurav ganguly) को शनिवार को सीने में दर्द की शिकायत के बाद कोलकाता के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सौरव गांगुली को आज सुबह उनके आवास पर जिम में कसरत करने के बाद बीमार पड़ने के बाद शहर के वुडलैंड्स अस्पताल ले जाया गया.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार 48 वर्षीय पूर्व भारतीय कप्तान की हालत 'स्थिर' हैं और वह अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती हैं. रिपोर्ट्स के अनुसार गांगुली ने शुक्रवार शाम को वर्कआउट सेशन के बाद सीने में दर्द की शिकायत की थी, जिसके बाद परिवार के सदस्यों ने आज दोपहर उन्हें अस्पताल में भर्ती कावाया.


समाचार एजेंसी पीटीआई के एक अधिकारी ने बताया "वह अभी स्थिर है. हम जांच कर रहे हैं कि यह दर्द किसी हृदय संबंधी समस्या के कारण है या नहीं. लेकिन उन्हें अभी कुछ टेस्ट करवाने होंगे." एएनआई से बात करते हुए पूर्व भारतीय कप्तान के करीबी सूत्रों ने कहा कि गांगुली ने सीने में दर्द की शिकायत की और एंजियोप्लास्टी की आवश्यकता हो सकती है.

उन्होंने बताया दादा ने सीने में दर्द की शिकायत की और उसे अस्पताल ले जाया गया. हालांकि वह खतरे से बाहर हैं. बीसीसीआई अध्यक्ष ने बुधवार को ईडन गार्डन का दौरा किया था और आगामी सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के लिए क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ बंगाल (सीएबी) के अध्यक्ष अविषेक डालमिया के साथ तैयारियों पर चर्चा की.

सीएबी के सचिव स्नेहाशीस गांगुली और संयुक्त सचिव देवव्रत दास सहित अन्य पदाधिकारी भी स्टेडियम में मौजूद थे. इस सप्ताह की शुरुआत में गांगुली के अगले साल पश्चिम बंगाल में होने वाले विधानसभा चुनावों से पहले राजनीति में शामिल होने की खबरें आयी आयी थी.

Coronavirus: देशवासियों के लिए बड़ी खुशखबरी, सबको फ्री में लगेगी कोरोना वैक्सीन

First published: 2 January 2021, 14:56 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी