Home » इंडिया » beauty secrets of us first lady melania
 

मेलानिया अपने मेकअप पर रोजाना खर्च करती हैं 3 लाख रुपए, डोनाल्ड ट्रंप की पत्नी का ऐसा है रूतबा

कैच ब्यूरो | Updated on: 25 February 2020, 14:11 IST

डोनाल्ड ट्रंप के साथ फर्स्ट लेडी मेलानिया भी भारत दौरे पर आई हैं. मेलानिया पहली बार भारत आईं हैं. उन्होंने भारत आने से पहले सोशल मीडिया पर बताया था कि वो इस दौरे पर लेकर काफी एक्साइटेड हैं. मेलानिया डोनाल्ड ट्रंप की तीसरी पत्नी है. वर्ष 2016 में ट्रंप के अमेरिकी राष्ट्रपति का चुनाव जीतने के बाद से ही लोग मेलानिया को जानने लगे थे.

मेलानिया पेशे से एक सुपर मॉडल हैं. उन्हें स्टाइलिश फर्स्ट लेडी माना जाता है. मेलानिया के आउटफिट्स और खानपान बिलकुल अलग है. अमेरिकी मीडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिर मेलानिया अपने मेकअप के लिए एक दिन में तीन लाख रुपये रोजाना खर्च करती है. मेलानिया ने व्हाइट हाउस में ही अपने मेकअप आर्टिस्ट रखे हुए हैं. इसी के साथ कहते हैं कि मेलानिया एक बार जो आउटफिट पहन लेते हैं, उन्हें दोबारा रिपीट नहीं करती हैं. डिजानरों की माने तो उनकी एक ड्रेस की कीमत तीन लाख रुपए होती है.


एक रिपोर्ट के मुताबिक मेलानिया ट्रंप एक दिन में सात ऐसी डिशेज लेती हैं जिनमें अलग-अलग तरह के फल होते हैं. इसी के साथ वो ब्रेकफास्ट में ओट्समील का बना हुआ दलिया खाती हैं. इसके अलावा कभी स्मूदी भी नाश्ते में शामिल करती हैं. मेलानिया ट्रंप एक दिन में करीब ढाई लीटर पानी भी पी जाती हैं. फर्स्ट लेडी इसके अलावा सुबह विटामिन ए, सी और ई के कैप्सूल भी लेती हैं क्योंकि इन्हें एंटी-ऑक्सिडेंट्स माना जाता है. मेलानिया को आईसक्रीम और डार्क चॉकलेट्स भी काफी पसंद हैं.

Melania Trump Fitness: रोज सात तरह के फल खाती हैं मेलानिया ट्रंप, ये हैं उनके फिट रहने का शानदार फंडा

बताते चलें मलेनिया डोनाल्ड ट्रंप से 24वर्ष छोटी हैं. उन्होंने ट्ंप से 22 जनवरी 2005 में शादी कर ली. मलेनिया ने शादी में जो ड्रेस पहनी थी उसकी कीमत 200,000 डॉलर की थी. वहीं मलेनिया ने वर्ष 2000 में पुरुषों की मैगजीन जीक्यू के लिए न्यूड फोटोशूट कराया था. चुनाव से पहले मलेनिया की ये तस्वीर जमकर वायरल हुई थी.

राजनीति ही नहीं एक्टिंग के भी सरताज हैं डोनाल्ड ट्रंप, इन फिल्मों में कर चुके हैं काम

First published: 25 February 2020, 14:11 IST
 
अगली कहानी